नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लगाई अजीब फोटो
नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लगाई अजीब फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लगाई अजीब फोटो, फैंस ने उठाए सवाल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर नोरा फतेही अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में नोरा डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आईं थीं। अपने शानदार डांस से तो वह हमेशा ही फैंस के बीच सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं, लेकिन इसके साथ ही वह अपनी शानदार तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वो एक फोटो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। नोरा के फैन उनसे उनकी इस फोटो को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, नोरा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक अजीबोगरीब DP लगाई है, जिसको लेकर फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं।

क्या है मामला:

बता दें कि, नोरा फतेही ने अपनी प्रोफाइल फोटो में एक रोबॉटिक स्ट्रक्चर की फोटो लगाई है, ये स्ट्रक्चर एक लड़की का है। साथ ही उनकी इंस्टाग्राम बायो में भी कुछ अजीब सा लिखा हुआ है। उन्होंने अपनी बायो में Obbdi Nfsj Sboj 20.10.20 लिखा हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि, जानी-मानी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर Obbdi Nfsj Sboj 20.10.20 रख दिया है और नोरा की प्रोफाइल फोटो को अपनी प्रोफाइल फोटो के तौर पर लगाया हुआ है।

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लगाई अजीब फोटो

नोरा द्वारा लगाई इस DP को देखने के बाद उनके फैंस लगातार उनसे सवाल कर रहे हैं। कोई उनसे उनकी इस प्रोफाइल फोटो को लगाने के पीछे के कारण के बारे में सवाल कर रहा है, तो कोई उन्हें ये फोटो हटाने को कह रहा है। बता दें कि, 20.10.20 को नोरा फतेही और गुरु रंधावा का एक गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज होने वाला है। ऐसे में इस प्रोफाइल फोटो और बायो को लोग इस गाने से जोड़कर देख रहे हैं।

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लगाई अजीब फोटो

वहीं हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक शेयर किया है। वीडियो में वह अपकमिंग गाने 'नाच मेरी रानी' के लिए गुरु रंधावा के साथ रिहर्सल करती नजर आ रही हैं, लेकिन रिहर्सल में उनके जबरदस्त डांस मूव्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा है, "हे भगवान, किसी ने 'नाच मेरी रानी' हुकलाइन के साथ रिहर्सल वीडियो लीक कर दिया है। अब अगर ये बाहर आ ही गया है, तो ऑफिशियली रिलीज होने से पहले इसे हिट क्यों नहीं बना देते हम, चलिए यह करते हैं। मुझे अपने मूव्स और प्यार दिखाओ, आईजी या रील वीडियो बनाकर और हमारे साथ वीडियो को शेयर करो।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT