दिलीप कुमार एक बार फिर अस्पताल में हुए भर्ती
दिलीप कुमार एक बार फिर अस्पताल में हुए भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

दिलीप कुमार एक बार फिर अस्पताल में हुए भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। कल दिन में जब उन्हें लगातार ऐसा हो रहा था, तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल ले जाने में देर नहीं की। उन्हें डाक्टरों की एक टीम की निगरानी में ICU में भर्ती कराया गया है। खबर सामने आने के बाद उनके फैंस लगातार उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

अस्पताल के सूत्रों का कहना:

अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, 98 वर्षीय अभिनेता को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में कल भर्ती कराया गया और अब उनकी तबीयत ठीक है। यह अस्पताल कोविड-19 केन्द्र नहीं है। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, "उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद कल दोपहर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी उम्र और हाल में ही अस्पताल में भर्ती कराए जाने के मद्देनजर परिवार ने एहतियाती तौर पर उन्हें अस्पताल लाने का फैसला किया। वह ठीक हैं। वह गहन चिकित्या विभाग (आईसीयू) में भर्ती हैं, ताकि चिकित्सक उनके स्वास्थ्य पर नजर रख पाएं।"

बता दें कि, करीब 10 दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छु्ट्टी मिली थी। 98 वर्षीय दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार (6 जून) को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें, दिलीप कुमार के फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया, जिसे चिकित्सकों ने सफलतापूर्वक निकाल दिया था और पांच दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

कई हिट फिल्मों में किया काम:

'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार ने 1944 में 'ज्वार भाटा' फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और अपने 5 दशक लंबे करियर में उन्होंने 'मुगल-ए-आजम', 'देवदास', 'नया दौर', 'राम और श्याम' जैसी कई हिट फिल्में दीं। उन्हें पिछली बार 1998 में आई फिल्म 'किला' में देखा गया था।

पति राज कौशल को अंतिम विदाई देते हुए भावुक नजर आईं मंदिरा बेदी

मलाइका ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, फ्रंटलाइन वर्कर्स को कहा धन्यवाद

Kangana Ranaut को मिल गया नया पासपोर्ट, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT