Health Update: दोस्त ने बताया कैसी है अब दिलीप कुमार की तबीयत
Health Update: दोस्त ने बताया कैसी है अब दिलीप कुमार की तबीयत Social Media
सेलिब्रिटी

Health Update: दोस्त ने बताया कैसी है अब दिलीप कुमार की तबीयत, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को एक महीने के अंदर बीते दिन दूसरी बार मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिलीप कुमार को सांस लेने की तकलीफ की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से ऐक्टर का हेल्थ अपटेड शेयर किया है।

फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी ने हेल्थ अपटेड:

दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दिलीप कुमार का हेल्थ अपटेड शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "ऐक्टर को उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण हिंदुजा अस्पताल, खार में भर्ती कराया गया है। दिलीप साहब की उम्र 98 है, जिसके कारण उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साब ने आपके प्यार और प्रार्थना की सराहना की है।" फारुक के इस ट्वीट से यह बात भी साफ होती है कि, अब दिलीप कुमार पहले से ठीक हैं।

सांस लेने में हो रही थी दिक्कत:

बता दें कि, हॉस्पिटल के एक सोर्स ने बताया कि, सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें बुधवार की दोपहर एडमिट किया गया था। उनकी उम्र को देखते हुए परिवार किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहता है। इसलिए उन्हें एहतियात के तौर पर भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे आईसीयू में हैं और पहले से ठीक हैं। बता दें, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो अक्सर उनकी हेल्थ अपडेट फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

पहले भी हुए थे हॉस्पिटल में भर्ती:

आपको बता दें कि, इससे पहले भी जून महीने में दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से इसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। दिलीप कुमार को कुछ दिनों तक ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी रखा गया था। बाद में उन्हें 11जून को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी। 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार ने 1944 में 'ज्वार भाटा' फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

Indian Idol 12 के मेकर्स का चौंकाने वाला फैसला, सभी कंटेस्टेंट्स को भेजा घर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT