अनुराग की बेटी को मिल रही है जान से मारने की धमकी
अनुराग की बेटी को मिल रही है जान से मारने की धमकी Social Media
सेलिब्रिटी

अनुराग की बेटी को मिल रही है जान से मारने की धमकी, आलिया ने बयां किया दर्द

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी लॉन्जरी फ्लॉन्ट करते हुए कुछ शानदार फोटोज शेयर की थीं। आलिया की यह तस्वीरें देखकर प्रशंसक उनके दीवाने हो गए थे, किन्तु उन्हें यह तस्वीरें शेयर करना उनपर भारी पड़ गया। आलिया को इन फोटोज के लिए ट्रोल किया जा रहा है, साथ ही जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

आलिया ने शेयर किया वीडियो:

आलिया ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करके बताया है कि, उन्हें सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करना कितना भारी पड़ रहा है। उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। आलिया ने वीडियो में बताया कैसे ये सब उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डालता है। उन्होंने वीडियो में बताया कि, वह एक सेंसिटिव इंसान हैं जो बहुत जल्दी हेट कमेंट से प्रभावित हो जाती हैं। सोशल मीडिया नेगेटिविटी से लड़ने के लिए आलिया कई कोशिशें कर रही हैं।

जान से मारने की मिल रही थी धमकी:

आलिया कश्यप ने वीडियो में आगे कहा, "जब मैंने बिकिनी में फोटो शेयर की थी तो लोगों ने मुझे कहा कि, मुझे शर्मिंदा होना चाहिए कि मैं भारतीय हूं और मैं इस तरह की फोटो शेयर कर रही हूं। लोग मुझे दुष्कर्म की धमकी दे रहे थेl मुझसे गंदी बातें कह रहे थे और मुझसे मेरा 'भाव' पूछ रहे थे। मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। उस पूरे प्रकरण के कारण में परेशान हो गई थी।"

आलिया ने यह भी कहा कि, शुरुआत में वह लगातार रो रही थी, लेकिन बाद में उन्हें इस बात का आभास हुआ कि, ट्रोल का उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा, "यह लोग अपने फोन के पीछे छुपे होते हैं और कुछ नहीं कर सकते। मुझे बस उन्हें ब्लॉक करना था।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT