Director Vikram Bhatt Secretly Got Married For the Second Time
Director Vikram Bhatt Secretly Got Married For the Second Time Social Media
सेलिब्रिटी

डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने चुपके से कर ली दूसरी शादी, पत्नी के साथ वायरल हुई ये तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रड्यूसर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, विक्रम भट्ट ने दूसरी शादी कर ली है। विक्रम भट्ट ने राज, फुटपाथ और घोस्ट जैसी कई फिल्मों का निर्देशन कर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। उनकी पत्नी का नाम श्वेतांबरी सोनी है। विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी को अभी तक सीक्रेट रखा है।

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट की वाइफ का नाम श्वेतांबरी सोनी है। दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं, इसलिए अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाने का फैसला किया। इसी बीच सोनी के बर्थडे पर विक्रम का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Director Vikram Bhatt Secretly Got Married For the Second Time

विक्रम भट्ट ने शेयर किया पोस्ट:

दरअसल, हाल ही में डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी श्वेतांबरी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''आपने मुझे अंदर से बाहर कर दिया और आपने मुझे दिखाया कि, जीवन किस बारे में है। केवल आप ऐसी हो, जिसने मेरा दिल चुराया। मैं वह सब करना चाहता हूं, जो मैं सिर्फ आपको दिखाने के लिए कर सकता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।''

वहीं अगर विक्रम भट्ट की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उनकी पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त अदिति से हुई थी। दोनों ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। इसके बाद ही अदिति और विक्रम ने शादी करने का फैसला लिया था। दोनों की एक बेटी कृष्णा भट्ट है। इसके बाद 1998 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद विक्रम भट्ट ने कुछ सालों तक सुष्मिता सेन और फिर अमीषा पटेल को भी डेट किया था। कहते हैं कि, अमीषा पटेल तो विक्रम भट्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT