राहुल वैद्य की 'बिग बॉस 14' में हुई वापसी, दिशा परमार ने किया रिएक्ट
राहुल वैद्य की 'बिग बॉस 14' में हुई वापसी, दिशा परमार ने किया रिएक्ट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

राहुल वैद्य की 'बिग बॉस 14' में हुई वापसी, दिशा परमार ने किया रिएक्ट

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में इन दिनों वापसी का दौर चल रहा है। बिग बॉस से बाहर निकले सदस्यों की एक के बाद एक वापसी हो रही है। अली गोनी और निक्की तम्बोली के लौटने के बाद अब अपनी मर्जी से शो छोड़कर गए राहुल वैद्य की भी वापसी हो गई है। अब जब राहुल वापस आ गए हैं, तो उनके फैंस के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने भी खुशी जाहिर की है।

दिशा परमार ने शेयर किया पोस्ट:

सिंगर राहुल वैद्य की इस धमाकेदार एंट्री से उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी खासा खुश हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर राहुल के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है। उनका वो ट्वीट ट्रेंड कर गया है। ट्वीट में दिशा ने लिखा है, "हीरो आ गया।" अब इस ट्वीट में दिशा ने राहुल का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन ये सभी को पता है कि, वे उन्हीं के लिए इतना एक्साइटेड हो रही हैं।

इसके बाद दिशा परमार ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "किंग आरकेवी इज बैक।" यही नहीं, राहुल वैद्य को फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट भी मिल रहा है। राहुल वैद्य ने खुद भी यही कहा है कि, फैन्स का प्यार देखने की वजह से ही उन्होंने शो में लौटने का फैसला लिया।

बता दें कि, राहुल वैद्य की बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री पर सलमान खान ने उन पर गुस्सा निकाला था और कहा था कि, राहुल परिवार के बिना घर से कुछ दिन दूर नहीं रह सके, जबकि वह खुद लॉकडाउन में अपने परिवार से 6 महीने दूर रहे। सलमान ने राहुल वैद्य को 'मेंटली वीक' करार दिया और यह भी कहा था कि वह शो से भागे हुए हैं।

आपको बता दें कि, राहुल वैद्य ने घर में आते ही सबसे मुलाकात की और उन्होंने रुबिना दिलैक से कहा कि एक था राजा, एक थी रानी, अब खत्म होगी उनकी कहानी। इस तरह इस डायलॉग के कई मायने निकाले जा रहे हैं, लेकिन जो भी हो बिग बॉस शो में नए मोड़ लाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, रुबीना दिलैक शुरू से लेकर अभी तक सधा हुआ गेम खेल रही हैं और उन्होंने गेम को किसी भी स्तर पर नीचे नहीं जाने दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT