दिशा परमार ने शेयर की मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें, पिंक बिकिनी में ढाया कहर
दिशा परमार ने शेयर की मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें, पिंक बिकिनी में ढाया कहर Social Media
सेलिब्रिटी

दिशा परमार ने शेयर की मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें, पिंक बिकिनी में ढाया कहर

Author : Sudha Choubey

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहें हैं। बीते दिन यहां दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य का 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर दिशा परमार और राहुल वैद्य ने मालदीव वेकेशन में काफी मस्ती की। दिशा ने मालदीव से हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कीं। हमेशा सूट और साड़ी में दिखने वाली दिशा का मालदीव में बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

दिशा परमार ने शेयर कीं तस्वीरें:

हाल ही में दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में दिशा परमार पिंक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। मालदीव्स की हसीं वादियों में दिशा ने पिंक एंड ब्लू बिकिनी के साथ फ्लोरल प्रिंट श्रग कैरी किया हुआ है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "Sea-zing the Day."

ब्रेकफस्ट का लिया आनंद:

इसके अलावा दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पिंक ड्रेस में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट का आनंद लेती दिखी थीं। इस खाने को शानदार अंदाज में सजाया हुआ है। वहीं, इन फोटोज में दिशा की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुरा रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा है, "ग्लू और फ्लोट।"

वायरल हो रही हैं तस्वीरें:

दिशा परमार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। दिशा परमार की इस तस्वीर में फैंस राहुल वैद्य को भी ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। दिशा परमार और राहुल वैद्य ने इससे पहले भी मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

बता दें कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार इसी साल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे हैं। राहुल वैद्य ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में ही अपने प्यार का इजहार और ​​दिशा को प्रपोज किया था। बिग बॉस के बाद दोनों हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद दोनों ने ही अपने काम पर फोकस किया। राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए चले गए, तो वहीं दिशा परमार ने 'बड़े अच्छे लगते हैं' के सीजन 2 की शूटिंग शुरू की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT