एकता कपूर के लिए दोहरा जश्न लेकर आई है दिवाली
एकता कपूर के लिए दोहरा जश्न लेकर आई है दिवाली Raj Express
सेलिब्रिटी

एकता कपूर के लिए दोहरा जश्न लेकर आई है दिवाली

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • एकता आर कपूर एक दशक से अधिक समय से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं।

  • इस साल की दिवाली एकता आर कपूर के लिए और भी शानदार होने वाली है।

  • एकता कपूर नवंबर में 51वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार समारोह में अंतर्राष्ट्रीय एमी निदेशालय पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली भारतीय फिल्म निर्माता होगी।

राज एक्सप्रेस। एकता आर कपूर इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। कंटेंट क्वीन के रूप में मशहूर, निर्माता का टेलीविजन और फिल्मों से लेकर ओटीटी तक मनोरंजन के सभी प्लेटफार्मों पर दबदबा है। दर्शकों की पसंद और पसंद के बारे में अपनी बेहद व्यावहारिक और सटीक समझ के साथ, वह एक दशक से अधिक समय से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और इस साल एमी में शानदार जीत के साथ एक और पुरस्कार उनके पास आया है, जिससे उनके लिए जश्न दोगुना हो गया है।

सूत्र के अनुसार, "इस साल की दिवाली एकता आर कपूर के लिए और भी शानदार होने वाली है। जहां निर्माता अपने परिवार और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी करेंगी, वहीं वह प्रतिष्ठित पुरस्कार 'एमी में अपनी शानदार जीत का भी आनंद लेंगी। इस दिवाली एकता ने अपनी झोली में एक और उपलब्धि जोड़ ली है और यह उनके सभी उपलब्धियों का आनंद लेने लायक है।"

पद्म श्री प्राप्त करने वाली निर्माता, एकता कपूर नवंबर में 51वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार समारोह में अंतर्राष्ट्रीय एमी निदेशालय पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली भारतीय फिल्म निर्माता होगी। एकता हमेशा इस खेल में टॉप पर रही हैं और जनता के बीच सबसे अच्छा कंटेंट पेश किया है जो बड़े पैमाने पर दर्शकों को पसंद आया, यही कारण है कि उन्हें इतने प्रतिष्ठित सम्मान से सम्मानित किया गया है। इसके साथ एकता भारत को गौरवान्वित कर रही हैं और इसे वैश्विक स्तर पर ले जा रही हैं।

इसके अलावा, हर साल एकता अपने घर पर एक भव्य दिवाली उत्सव पार्टी का आयोजन करती हैं जिसमें कई दोस्तों, परिवार और इंडस्ट्री के लोगों की उपस्थिति देखी जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT