'दिया और बाती' फेम एक्टर अनस बने पापा, शेयर की बेटे की तस्वीर
'दिया और बाती' फेम एक्टर अनस बने पापा, शेयर की बेटे की तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

'दिया और बाती' फेम एक्टर अनस बने पापा, शेयर की बेटे की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'दीया और बाती हम' के सूरज यानी अभिनेता अनस राशिद के घर नन्हा मेहमान आया है। अनस दूसरी बार पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी हिना इकबाल ने एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया है। अनस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी है। अनस ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें नन्हा मेहमान अपने दादा-दादी की गोद में हैं। उनके द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अनस राशिद ने शेयर कीं तस्वीरें:

अनस राशिद ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं। अनस ने बेटे के नाम के बारे में भी फैन्स को जानकारी दी है। बेटे का नाम उन्होंने 'खबीब अनस राशिद' रखा है। अनस राशिद ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "मेरे पिता ने अपने पोते 'खबीब अनस राशिद' का घर में स्वागत किया। आप सभी की ओर से मिलने वाले अमूल्य प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।"

बता दें कि, अनस राशिद ने साल 2017 में चंडीगढ़ की रहने वाली हिना इकबाल से शादी की थी। इसके बाद 11 फरवरी, 2019 को दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने, जिसका नाम उन्होंने इनायत रखा। बेटी के जन्म की जानकारी भी अनस ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस को दी थी। अनस अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी और पत्नी संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इनायत के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

वहीं अगर अनस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनस को शो 'दिया और बाती' से पहचान मिली। इस शो में वो सूरज के किरदार में थे। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था, दीपिका सिंह उनके अपोजिट रोल में थीं। इसके अलावा वो कहीं तो होगा, क्या होगा निम्मो का, धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, ऐसे न करो विदा, जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT