सत्यमेव जयते 2 को वापसी नहीं मानती : दिव्या खोसला कुमार
सत्यमेव जयते 2 को वापसी नहीं मानती : दिव्या खोसला कुमार Pankaj Pandey
सेलिब्रिटी

सत्यमेव जयते 2 को वापसी नहीं मानती : दिव्या खोसला कुमार

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। पूरे सत्रह साल के बाद डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार फिल्म सत्यमेव जयते 2 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। दिव्या फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर काफी कॉन्फिडेंट और उत्साहित हैं जो कि 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों उनसे हमारी मुलाकात हुई और इस मुलाकात में हमने उनसे उनकी फिल्म को लेकर काफी सवालात किए। पेश हैं हमारी मुलाकात में पूछे गए कुछ प्रमुख सवालों के जवाब।

फिल्म सत्यमेव जयते 2 में अपने किरदार के बारे में बताएं ?

फिल्म में मेरे किरदार का नाम विद्या है जो कि एक पॉलिटिशियन है। यह एक राजनीतिक पृष्ठभूमि वाली भूमिका है। फिल्म में मेरा जो किरदार है, रियल लाइफ में मैं बिलकुल भी वैसी नहीं हूं इसलिए मुझे यह किरदार निभाने में काफी मजा आया। इस किरदार ने मेरे अंदर के एक्ट्रेस को काफी चुनौती दी और फिर मैंने काफी मेहनत से अपने किरदार को निभाया है।

फिल्म अब तुम्हारे हवाले साथियों के बाद सत्यमेव जयते 2 से फिर एक बार आप वापसी कर रही हैं, इस बारे में आप क्या कहेंगी ?

मैं इसे अपनी वापसी नहीं कहूंगी क्योंकि मैं कभी भी पिछले सालों में फिल्म के सेट से दूर नहीं रही हूं। मेरा खुद का एक प्रोडक्शन हाउस होने के चलते मैं काफी चीजों में बिजी रहती हूं। इसके अलावा मैंने पिछले सालों में दो फिल्में भी डायरेक्ट की है। उसके अलावा मैंने कई म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट और उन विडियोज में एक्ट भी किया है।

जॉन अब्राहम के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

जॉन अब्राहम के साथ काम करने का अनुभव काफी बढ़िया रहा। वो एक 'अद्भुत' व्यक्ति हैं और बहुत प्यारे भी हैं। जॉन एक बहुत बड़े सितारे हैं लेकिन वो हमेशा सेट पर टाइम पर आते थे। वो हमेशा अपना सीन पूरी तरह से तैयार करने के बाद ही सेट पर पहुंचते थे। इसके अलावा फिल्म के सेट पर काफी पॉजिटिविटी भी थी इसलिए हम सभी काफी अच्छे से काम कर पाए हैं। हमारी फिल्म में कई सारें सामाजिक मुद्दों को काफी दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है।

आप खुद भी एक डायरेक्टर हैं, ऐसे में किसी और डायरेक्टर के डायरेक्शन में काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

मिलाप जावेरी एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं और उनका अपना खुद एक का अलग तरह का सिनेमा है। उन्होंने मुझे जो भी करने को कहा मैंने कर लिया। मैं इस फिल्म में एक एक्टर के तौर पर काम कर रही थी और जब मैं फिल्म के सेट पर जाती थी तो अपने अंदर के डायरेक्टर को घर पर छोड़कर जाती थी। हर डायरेक्टर का अपना खुद का एक विजन होता है और उस विजन को इंपोर्टेंस देना एक एक्टर का काम होता है। मैंने इस फिल्म में अपने डायरेक्टर के विजन को इंपोर्टेंस दिया है।

क्या कभी खुद को आप डायरेक्ट करेंगी ?

मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ऐसा कर पाऊंगी। मेरे खयाल से यह काफी डिफिकल्ट काम होता है। इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने खुद को डायरेक्ट किया है और सफल भी हुए हैं। फिर चाहे वो अजय देवगन सर हों या फिर आमिर खान सर। मुझे लगता है कि एक डायरेक्टर के तौर पर जब आप एक फिल्म डायरेक्ट कर रहे होते हैं तो आपके दिमाग में हजारों चीजें होती हैं और फिर एक एक्टर के तौर भी काफी सारी चीजें आपके सामने आ जाती हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं कभी यह दोनों चीजें एक साथ कर पाऊंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT