नुसरत भरूचा से राज एक्सप्रेस की बातचीत
नुसरत भरूचा से राज एक्सप्रेस की बातचीत Social Media
सेलिब्रिटी

बॉक्स ऑफिस का प्रेशर नहीं लेती : नुसरत भरूचा

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अगली फिल्म जनहित में जारी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। नुसरत की यह फिल्म 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल मीडिया इंटरेक्शन में हमने नुसरत भरूचा से उनकी फिल्म को लेकर बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

क्या शुरुआत से ही राज शांडिल्य इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं करने वाले थे ?

जी, शुरुआत में ओमंग कुमार इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन फिर पैंडेमिक आ गया और फिल्म की शूट रुक गई। उसके बाद सभी अपने-अपने काम में बिजी हो गए। फिर कब और कैसे इस फिल्म को बैकअप करने के लिए भानुशाली प्रोडक्शन आया। यह सब मुझे नहीं पता, यह सब कुछ राज सर को पता है। उन्होंने मुझे कहा था कि अब इस फिल्म को डायरेक्ट जय करेंगे, मैंने कहा ठीक है क्योंकि मैं जानती थी कि चाहे कोई भी इस फिल्म को डायरेक्ट करे लेकिन फिल्म को लेकर राज सर बहुत सीरियस हैं और फिल्म में काफी इन्वॉल्व भी हैं।

यह फिल्म आपके कंधे पर टिकी हुई है, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कितना प्रेशर है ?

देखिए, मैं बॉक्स ऑफिस का प्रेशर ही नहीं लेती क्योंकि मेरा मानना है कि कल को अगर यह फिल्म हिट होती है तो मैं अकेली उसकी जिम्मेदार नहीं हूं और अगर फ्लॉप होती है तो भी मैं उसकी अकेले जिम्मेदार नहीं हूं। मेरे अनुसार किसी भी फिल्म में एक एक्टर के अलावा उस फिल्म का राइटर, डायरेक्टर और एडिटर भी उतना ही इन्वॉल्व होता है जितना कि एक्टर। अगर फिल्म से जुड़े सभी लोग अपना काम अच्छे से करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती है।

आपको क्या लगता है कि सोनू के टीटू की स्वीटी आपके करियर का टर्निंग प्वाइंट था ?

मुझे कुछ सालों से सभी यह सवाल पूछते हैं कि सोनू के टीटू की स्वीटी मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट था लेकिन मुझे लगता है कि वो फिल्म सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि उस फिल्म से जुड़े सभी लोगों के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट थी। मेरे ख्याल से मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट लव, सेक्स और धोखा फिल्म थी। उस फिल्म के बाद ही मुझे प्यार का पंचनामा मिली थी।

आप इंडस्ट्री में इतने सालों से हैं लेकिन आपके लिंकअप की कभी ख़बरें नहीं आई, इस पर क्या कहेंगी?

क्योंकि मेरा किसी के साथ लिंकअप है ही नहीं तो खबरें कहां से आएंगी। अगर आपका लिंकअप किसी के साथ भी होगा तो वो कभी न कभी लोगों को पता ही चल जाएगा। अगर आप किसी को डेट कर रहे होंगे तो आप उसके साथ खाना खाने जाएंगे या फिर कहीं पर साथ नजर आएंगे लेकिन मेरा लिंकअप किसी के साथ नहीं है या फिर फोटोग्राफर्स मेरे पीछे नहीं आते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT