ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी : आयुष्मान खुराना
ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी : आयुष्मान खुराना Raj Express
सेलिब्रिटी

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी : आयुष्मान खुराना

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

  • यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

  • इस बार फिल्म की कहानी फ्रेश है।

राज एक्सप्रेस। हमेशा लीक से हटकर और कुछ अलग करने के लिए मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों हमारी मुलाकात फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में आयुष्मान खुराना से हुई। इस मुलाकात के दौरान आयुष्मान खुराना फिल्म को लेकर काफी कांफिडेट नजर आए। आयुष्मान खुराना ने बताया कि इस बार फिल्म की कहानी फ्रेश है और किरदार की बात करें तो उनका, अन्नू कपूर और मनजोत का किरदार सेम है और बाकी के किरदारों को फिल्म में बदल दिया गया है।

पूजा जैसा डिफिकल्ट किरदार निभाने को लेकर एक्टर आयुष्मान खुराना ने कहा, "लड़की की आवाज कोई भी निकाल सकता है और अगर आप एक रेडियो जॉकी हैं तो यह आपके लिए और भी आसान हो जाता है। इस बार मुझे सिर्फ आवाज ही नहीं निकालनी थी बल्कि लड़की भी बनना था जो कि काफी मुश्किल था लेकिन जब आपका किरदार डिफिकल्ट होता है, तो एक एक्टर के तौर पर और भी मजा आता है। मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म में मेरे लुक को और फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।"

खुद को पूजा के किरदार में और लुक को देखकर आयुष्मान का क्या रिएक्शन था। इस सवाल के जवाब में आयुष्मान ने कहा, "जब मैंने खुद को पूजा के लुक में देखा तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि ये मैं हूं और मैं एक लड़की के लुक में इतना खूबसूरत दिख सकता हूं। सच कहूं तो मुझे खुद से ही प्यार हो गया था। मुझे याद है कि अनन्या ने तो मुझे पीछे से पहचाना ही नहीं था, उसे लगा था कि कोई हीरोइन है और उसका शायद गेस्ट अपीयरेंस होगा। मुझे मेरी वाइफ ताहिरा ने भी नहीं पहचाना था। यहां तक कि मुझे मेरे डॉग ने भी नहीं पहचाना था। मैं अपने लुक को लेकर जितनी भी तारीफें पा रहा हूं, उसके हकदार मेरे हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप मैन और थोड़ा बहुत वीएफएक्स को जाता है।"

बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन को लेकर आयुष्मान खुराना ने कहा, "मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी क्योंकि एडवांस बुकिंग फिल्म की अच्छी हुई है और ओपनिंग भी शायद अच्छी लगेगी। ड्रीम गर्ल 2 मेरी पिछली फिल्मों की तरह इंटेलिजेंट फिल्म या फिर किसी मुद्दे पर आधारित नहीं है बल्कि यह फिल्म एंटरटेनिंग फिल्म है जो कि मास ऑडियंस, थ्री टायर ऑडियंस और सिंगल स्क्रीन थेटर के लोगों को जरूर पसंद आएगी।"

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की बात करें तो फिल्म को डायरेक्ट राज शांडिल्य ने किया है और प्रोड्यूस एकता कपूर ने किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडेय, परेश रावल, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, विजयराज, अभिषेक बनर्जी और असरानी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT