ड्रग्स केस: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, फिर नहीं मिली जमानत
ड्रग्स केस: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, फिर नहीं मिली जमानत Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

ड्रग्स केस: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, फिर नहीं मिली जमानत- अब इस दिन होगी सुनवाई

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान के वकील ने सेशंस कोर्ट में उसकी जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसकी सुनवाई आज 11 अक्टूबर 2021 को होने वाली थी। इस मामले में आज सुनवाई हुई, जिसके बाद आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्हें आज भी जमानत नहीं मिली। अब इस मामले की सुनवाई बुधवार को होगी।

13 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई:

कोर्ट ने आर्यन खान और एनसीबी के वकीलों की दलीलों को सुनने के बाद अगली सुनवाई 13 अक्टूबर को करने का फैसला किया है। यानी की आर्यन खान को अभी कम से कम 3 दिन और आर्थर रोड जेल में गुजारने होंगे। इस मामले में एनसीबी को जवाब दाख‍िल करना था जिसके लिए उन्होंने बुधवार तक का समय मांगा है। इससे पहले आर्यन खान की जमानत याचिका मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट की कोर्ट में खारिज हो चुकी है।

एनसीबी ने मांगा था समय:

सुनवाई के दौरान नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने कोर्ट से इस मामले में एक हफ्ते का समय देने की मांग की थी। हालांक‍ि कोर्ट ने एनसीबी को बुधवार तक का समय दिया है। इस मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े का कहना है, "हम और अभियोजन पक्ष प्रयास करेंगे कि, ताकि मामला निष्कर्ष पर पहुंचे। हमारा केस मजबूत है और हम इसे कोर्ट में पेश करेंगे।"

इससे पहले मुंबई के मज‍िस्ट्रेट कोर्ट ने 8 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर दिया था। मज‍िस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन खान के वकील और एनसीबी के बीच लंबी-चौड़ी बहस के बाद फैसला सुनाया था।

बता दें कि, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने आर्यन के साथ ही 7 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद आर्यन खान के साथ 7 अन्य आरोपी को भी 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा गया। छापेमारी के दौरान ड्रग्स बरामद किए गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT