Drugs case: आर्यन खान ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
Drugs case: आर्यन खान ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा Social Media
सेलिब्रिटी

Drugs case: आर्यन खान ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, की ये मांग

Author : Sudha Choubey

Drugs Case: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को पिछले साल ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरी (NCB) ने आखिरकार क्लीन चीट दे दी है। अब क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने के करीब एक महीने बाद आर्यन खान ने एनडीपीसी के अदालत के समक्ष याचिका दायर की है। आर्यन ने अपनी याचिका में अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग की है।

बता दें कि, आर्यन खान (24) ने बीते दिन गुरुवार यानी 30 जून को स्पेशल कोर्ट में ये अर्जी दाखिल की थी। जिसकी सुनवाई 13 जुलाई को होगी। आर्यन खान ने दायर अपनी याचिका में कहा है कि, पांच अन्य लोगों के साथ उनका नाम आरोप पत्र में नहीं था, जिसे जांच एजेंसी ने अदालत में पेश किया था। इसलिए जेल से रिहा होने के समय उनका जमानत बांड रद्द किया जाए।

आर्यन खान ने की अपील:

इस याचिका में आर्यन खान ने कोर्ट से अपील की है कि, उनका नाम एनसीबी की चार्जशीट में दर्ज नहीं किया गया है, इसलिए उन्हें उनका पासपोर्ट वापस दिया जाना चाहिए। इस मामले को लेकर स्पेशल कोर्ट ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है और साथ ही सुनवाई की अगली तारीख 13 जुलाई तय की है।

आपको बता दें कि, आर्यन खान को साल 2021 में मुंबई के तट पर गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद के बाद NCB ने गिरफ्तार किया था। जमानत शर्तों के नियमों के कारण NCB ने आर्यन खान का पासपोर्ट जब्त कर लिया था। साथ ही आर्यन पर मुंबई या फिर देश से बाहर आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

जमानत मिलने के बाद भी कुछ महीनों तक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हर हफ्ते हाजिरी लगाने के लिए एनसीबी ऑफिस जाना पड़ता था। जांच एजेंसी ने इस साल मई में दायर आरोपपत्र में आर्यन का नाम आरोपी के रूप में नहीं लिया, जिसके बाद गुरुवार को आर्यन ने अपने वकीलों के जरिए स्पेशल कोर्ट में पासपोर्ट वापसी की याचिका दर्ज की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT