एमएएमआई (मामी) प्रीमियर में सनी लियोनी की फिल्म "कैनेडी" की गूंज!
एमएएमआई (मामी) प्रीमियर में सनी लियोनी की फिल्म "कैनेडी" की गूंज! Raj Express
सेलिब्रिटी

एमएएमआई (मामी) प्रीमियर में सनी लियोनी की फिल्म "कैनेडी" की गूंज!

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • "कैनेडी" ने दुनियाभर के कई फिल्म फेस्टिवल्स में प्रशंसा हासिल की है।

  • MAMI में फिल्म का डेब्यू भारतीय सिनेमा के लगातार बदलते परिदृश्य में इसकी क्षमता और भूमिका को उजागर करती है।

  • सनी लियोनी अनुभवी एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस सनी लियोनी की प्रशंसित फिल्म "कैनेडी" का 2023 मुंबई एकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज (एमएएमआई) फिल्म फेस्टिवल में भव्य प्रीमियर हुआ, जिसने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया। मुंबई के एक प्रतिष्ठित सिनेमाघर में आयोजित इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के दिग्गज और फिल्म प्रेमी शामिल हुए।

इस साल मई में कान्स फिल्म फेस्टिवल की 'मिडनाइट स्क्रीनिंग' में अपने प्रीमियर के बाद से, "कैनेडी" ने दुनियाभर के कई फिल्म फेस्टिवल्स में प्रशंसा हासिल की है। सनी लियोनी ने फिल्म में फीमेल लीड चार्ली, जबकि राहुल भट्ट ने मेल लीड कैनेडी की भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। इवेंट में सनी लियोनी की मौजूदगी ने उत्साह बढ़ा दिया और उनके फैंस को उन्हें एक अलग नजरिए से देखने का मौका मिला।

MAMI में फिल्म का डेब्यू भारतीय सिनेमा के लगातार बदलते परिदृश्य में इसकी क्षमता और भूमिका को उजागर करती है। इसके अलावा, अब एक्ट्रेस 'कोटेशन गैंग' के साथ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने की कगार पर हैं। फिल्म में वह प्रसिद्ध अभिनेताओं जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

एक्ट्रेस सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अनुराग कश्यप की फिल्म "कैनेडी" में चार्ली की भूमिका के लिए वैश्विक प्रशंसा हासिल कर रहीं हैं। इसके अलावा वह अपनी आगामी तमिल फिल्म "कोटेशन गैंग" में दिखाई देंगी, जहां सनी लियोनी अनुभवी एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT