सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर भावुक हुईं एकता कपूर
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर भावुक हुईं एकता कपूर Social Media
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर भावुक हुईं एकता कपूर, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ को याद कर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी भावुक हो रहे हैं और उनसे जुड़ी यादें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में जब एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सिद्धार्थ की मौत की खबर मिली, वह एकदम सुन्न हो गईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

एकता कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सिद्धार्थ की याद में आज एक पोस्ट शेयर किया है, जिमसें साफ ज़ाहिर हो रहा है कि, सिद्धार्थ की मौत से उन्हें कितना धक्का लगा है। एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर की।

उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "कल से बिल्कुल सुन्न हूं। मैं आज फिर वैसा ही महसूस कर रही हैं, जैसा पिछले साल किया था। दो जवान लोग और उनकी बिना प्लान की हुई नियति। रेस्ट इन पीस डियर सिद्धार्थ। कभी नहीं सोचा था कि अगस्त्य राव की कहानी इस तरह खत्म होगी। भगवान, परिवार और उनके प्रियजनों को हिम्मत दे। जितना प्यार हमारे शो को मिला था, उसे देखकर मैं कह सकती हूं फैन्स उन्हें वाकई प्यार करते थे।"

एकता कपूर की वेब सीरीज में आए थे नजर:

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला ने अगस्त्य राव का रोल प्ले किया था। एकता कपूर की सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने थिएटर डायरेक्टर का रोल प्ले किया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस सीरीज में सिद्धार्थ के साथ सोनिया राठी लीड रोल में थीं।

एक्ट्रेस सोनिया ने भी शेयर किया पोस्ट:

एकता कपूर के अलावा 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री सोनिया ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। सोनिया ने भावुक होते हुए लिखा, "ये अब भी सच नहीं लग रहा है। शूटिंग के दौरान की गई अपनी रेंडम बातों, तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम्हारा कमरे में आना, तुम्हारा सपोर्ट और मुझ पर विश्वास को बहुत याद कर रही हूं। तुम्हारे पास सोने का दिल था और मैं तुम्हें जानकर खुशी महसूस कर रही हूं। मैं हमेशा इन साथ बिताई हुई यादों को संजो कर रखूंगी। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी। तुम एक अद्भुत इंसान और एक सच्चे दोस्त थे, तुम्हें हमेशा याद किया जाएगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT