'पवित्र रिश्ता फंड' से अलग हुईं एकता कपूर
'पवित्र रिश्ता फंड' से अलग हुईं एकता कपूर Social Media
सेलिब्रिटी

'पवित्र रिश्ता फंड' से अलग हुईं एकता कपूर, उठ रहे सवालों पर दी सफाई

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह के केस को सीबीआई को सौंप दिया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद एकता कपूर ने खुद को 'पवित्र रिश्ता फंड' से अलग कर लिया है। इस फंड की शुरुआत सुशांत की मौत के बाद मेंटल अवेयरनेस के लिए की गई थी, जिसके लिए कुछ दिनों से एकता कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। ट्विटर पर #ShameOnEktaKapoor काफी ट्रेंड हुआ और करोड़ों लोगों ने इस मामले पर एकता को जमकर लताड़ लगाई। लोगों ने एकता कपूर को अमानवीय और लोगों की मौत से पैसा बनाने वाला बताया।

एकता कपूर ने किया ट्वीट:

एकता कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, "ये फंड तो मेरे द्वारा शुरू भी नहीं किया गया था, इसे Zee ने शुरू किया था और जरूरतमंद लोगों के लिए था, मैं किसी भी अन्य मेंटल अवेयरनेस फंड में हमेशा जी के साथ हूं जो वो करना चाहें, लेकिन इस मामले में मैं खुद को इस फंड से पूरी तरह अलग करना चाहती हूं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में उम्मीद है सच सामने आए।"

सुशांत के जीजा ने दिया था रिएक्शन:

बता दें कि, इस मामले में जनता ने निर्माता एकता कपूर को जमकर ट्रोल किया था। आम लोगों के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता और मैं एक्टर के नाम पर कोई कॉमर्शिलाइजेशन नहीं चाहते हैं। अगर लोग सुशांत का नाम लेकर कुछ कर रहे हैं, तो ये प्रॉफिट कमाने के मकसद से नहीं होना चाहिए। परिवार ने सुशांत के नाम का इस्तेमाल करते हुए किसी भी लाभकारी गतिविधि का समर्थन नहीं किया है।"

सुशांत को पोस्टर बॉय के रूप में इस्तेमाल ना करें:

सुशांत के जीजा विशाल ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा था, "सुशांत के नाम पर किसी भी तरह की नॉन प्रॉफिट एक्टिविटी के लिए प्लीज सुशांत के पिता से लिखित में क्लीयरेंस ले लें, ताकि आप कार्रवाई से बच सकें। मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए सुशांत को पोस्टर बॉय के रूप में इस्तेमाल ना करें। अगर परिवार को लगता है कि, उन्हें किसी संगठन या व्यक्ति द्वारा बदनाम किया गया है, तो वे कानूनी सहारा लेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT