एकता कपूर ने शेयर की तनवीर बुकवाला संग तस्वीर, लिखा- जल्द सरप्राइज दूंगी
एकता कपूर ने शेयर की तनवीर बुकवाला संग तस्वीर, लिखा- जल्द सरप्राइज दूंगी Social Media
सेलिब्रिटी

एकता कपूर ने शेयर की तनवीर बुकवाला संग तस्वीर, लिखा- जल्द सरप्राइज दूंगी

Author : Sudha Choubey

टीवी सीरियल और फिल्म निर्माता एकता कपूर अक्सर अपने प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एकता कपूर अपने प्रोजेक्ट के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो को देख लोग एकता की शादी की अटकलें लगाने लगे हैं। इस फोटो में एकता के साथ एक हैंडसम लड़का नजर आ रहा है।

एकता कपूर ने शेयर की ये तस्वीर:

हाल ही में एकता कपूर ने एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को चौंका दिया है। एकता कपूर ने दोस्त तनवीर बुकवाला संग एक सेल्फी पोस्ट की है। कैप्शन में लिखा, "और हम यहां पहुंच ही गए। आप सभी को मैं जल्द खबर दूंगी।"

इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स और दोस्त एकता कपूर की फोटो के बारे में चर्चा कर रहे हैं। फैन्स के अलावा तनवीर ने भी इस फोटो पर कॉमेंट किया है। तनवीर लिखते हैं, "यह दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ चुका है।"

एकता कपूर ने यही फोटो ट्विटर पर भी पोस्ट की है, जहां फॉलोअर्स कमेंट करके पूछ रहे हैं, "शादी कर रही हो क्या?" इसी फोटो को तनवीर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करके लिखा, "एक्साइटमेंट एंड स्टेबिलिटी यानी उत्साहित और स्थायित्व। काफ़ी कुछ कह दिया। तनवीर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई फोटो एकता के साथ हैं।

वहीं अगर तनवीर की बात करें, तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायोडाटा में खुद को प्रोड्यूसर और लेखक बताया। तनवीर ने इंस्टाग्राम पर एकता संग कई सेल्फी शेयर की हुई हैं। दोनों पिछले करीब एक दशक से दोस्त हैं। तनवीर पेशे से ऑथर हैं और डिंग एंटरटेनमेंट के फाउंडर भी हैं। एकता के साथ उन्होंने वेब शो 'फितरत' के लिए कॉलाबेरेट किया था। 2019 में शो की लॉन्चिंग के मौके पर एकता ने अपनी पर्सनल लाइफ पर कहा था कि, वह जहां हैं बेहद खुश हैं और उन्हें ये बात समझ नहीं आती कि, खुश रहने के लिए लोग शादी पर ही क्यों डिपेंड हो जाते हैं।

बता दें कि, 45 साल की एकता ने भले ही शादी नहीं की है, लेकिन जनवरी 2019 में वह सरोगेसी के जरिए बेटे की मां बनी थीं। उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि रखा था, जो कि उनके पिता जितेंद्र का असली नाम है। एकता के भाई तुषार कपूर ने भी शादी नहीं की है। वह सरोगेसी के जरिए बेटे लक्ष्य के पिता बने हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT