रेव पार्टी और सांप तस्करी केस में एल्विश यादव से 3 घंटे हुई पूछताछ
रेव पार्टी और सांप तस्करी केस में एल्विश यादव से 3 घंटे हुई पूछताछ Social Media
सेलिब्रिटी

रेव पार्टी और सांप तस्करी केस में एल्विश यादव से 3 घंटे हुई पूछताछ

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। 'बिग बॉस OTT 2' के विनर रह चुके मशहूर YouTuber एल्विश यादव के सिस्टम को पिछले दिनों बहुत तगड़ा झटका लग गया है। याद दिला दें, एल्विश यादव के खिलाफ जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी के आयोजन का आरोप लगा था। इतना ही नहीं इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। खबर तो ये भी थी कि, इस पार्टी में आने वाले लोगों को सांप के जहर से नशा करवाया जाता था। वहीं, अब इस मामले में उनसे सेक्टर-20 थाने में 3 घंटे पूछताछ की गई है।, एल्विश मीडिया से बचने के लिए गुपचुप तरीके से पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

एल्विश से पूछताछ :

एल्विश से DCP, ACP लेवल के अधिकारियों ने पूछताछ की। एल्विश से फिर पूछताछ की जा सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि, अब नोएडा पुलिस आरोपी राहुल और एल्विश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। जानकारी के लिए बता दें, इस मामले में गिरफ्तार हुए राहुल यादव के बयान में एल्विश यादव का नाम सामने आया है।

राहुल यादव का बयान :

दिल्ली में बहुत चेकिंग होती है, इसलिए थोड़ा संभल कर रहना होता है। एल्विश के वहां तो पुलिस वाले भी नहीं आते न, जब हम प्रोग्राम में छतरपुर जाते हैं। वहां सबको पता होता है कि, उनके फार्म हाउस में प्रोग्राम हो रहा है, लेकिन ज्यादा देर नहीं होता, सिर्फ आधा घंटा। उसके बाद सबसे पहले हमारी टीम को वो वहां से निकालते हैं। इन चीजों का रिस्क वो भी नहीं पालते।

कुछ मुख्य बातें :

  • सांपों को वन विभाग ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।

  • इनमें से 5 कोबरा की विष ग्रंथि निकाल ली गई थी।

  • इनमे से 4 सांप विषैले नहीं थे।

नोट : सांप की विष ग्रंथि निकालना क्रूरता पूर्ण कृत की श्रेणी में आता है। इसके लिए 7 साल तक की सजा का प्रावधान है। फिलहाल, न्यायालय की अनुमति मिलने पर सभी सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया है।

नोएडा पुलिस ने दर्ज किया केस :

जानकारी के लिए बता दें, नोएडा पुलिस ने इस मामले में एल्विश यादव सहित 6 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन लोगों की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरन (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) नाम से हुई है। उनपर आयोजित करवाने का आरोप लगा है। यूट्यूबर के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज हुआ है। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 9 जहरीले सांप और 20 मिलीमीटर जहर, पांच कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहे सांप और एक रेटल स्नेक जब्त किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT