Emraan Hashmi interview
Emraan Hashmi interview  Social Media
सेलिब्रिटी

मैंने कभी कोई इमेज नहीं बनाई - इमरान हाशमी

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म द बॉडी के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 13 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इमरान की यह फ़िल्म स्पेनिश फ़िल्म द बॉडी की ऑफिशियल रीमेक है। हाल ही में हमारी मुलाकात इमरान हाशमी से हुई और इस मुलाकात में इमरान ने हमें उनकी फिल्म के बारे में काफी कुछ बताया। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

आपकी पिछली फिल्म चीट इंडिया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, इस पर क्या कहेंगे ?

फ़िल्म चीट इंडिया अच्छी फिल्म थी और उसका सब्जेक्ट भी बहुत बढ़िया था लेकिन वो फ़िल्म काफी हद तक लोगों को समझ ही नहीं आई। इसके अलावा फिल्म में कुछ चीजें भी कॉम्प्लिकेटेड थी। फ़िल्म में इमोशन्स नहीं थे। फ़िल्म के गाने लोगों को पसंद नहीं आये थे। सबसे बड़ी वजह यह भी थी कि, मेरा किरदार लोगों को पसंद नहीं आया, क्योंकि कभी वो पॉजिटिव हो जाता था तो कभी नेगेटिव जिसके कारण मेरा किरदार भी लोगों को समझ नहीं आया।

इस फ़िल्म के लिए आपने हां क्यों की ?

इस फ़िल्म के निर्माता सुनिर खेत्रपाल ने पहले मुझे स्पेनिश फ़िल्म दिखाई और फिर फ़िल्म के राइट्स खरीदे। मैंने फ़िल्म देखी और मुझे काफी पसंद आई। फ़िल्म देखने के बाद तुरंत मैंने हां कह दी, क्योंकि मुझे फ़िल्म का स्क्रीनप्ले और नरेटिव काफी अच्छा लगा था। इस फ़िल्म की सबसे खास बात यह थी कि, फ़िल्म आपको कहीं से भी प्रेडिक्टेबल नहीं लगती। इसके अलावा इस फ़िल्म के डायरेक्टर की दूसरी फ़िल्म बदला भी यहां बन चुकी है और फ़िल्म को काफी पसंद भी किया गया था।

फ़िल्म में अपने किरदार के बारे में बताएं ?

फ़िल्म में मेरे किरदार का नाम अजय है जो कि, एक प्रोफेसर है। उसकी शादी हो चुकी है जिसे बैकड्रॉप में दिखाया गया है। उसकी मैरिज में प्रॉब्लम चल रही है। एक रात उसकी पत्नी की मौत हो जाती है और मौत के बाद उसकी पत्नी की बॉडी गायब हो जाती है। अब वो बॉडी कैसे गायब हुई और किसने की। फ़िल्म में यही सब कुछ दिखाया गया है।

एक वक्त था जब आप पर सीरियल किसर का टैग लगा था, लेकिन बाद में वो टैग हट गया, लेकिन इस फ़िल्म में आप फिर एक बार किस करते हुए नजर आ रहे हैं, इस बारे में क्या कहेंगे ?

देखिए, मुझे लगता है कि, मैंने कभी कोई अपनी इमेज नहीं बनाई। मुझे लेकर लोगों का सोचना है कि, मैं फ़िल्म में हूं तो किसिंग सीन भी होगा, लेकिन मैं लोगों की इस सोच के बारे में नहीं सोचता क्योंकि, अगर मैं ऐसा सोचने लगा तो फिर मैं द बॉडी जैसी फिल्में नहीं कर पाऊंगा। रही बात इस फ़िल्म में किसिंग सीन की तो वो स्क्रिप्ट की डिमांड थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT