इमरान अक्षय कुमार के रियल लाइफ में भी हैं फैन
इमरान अक्षय कुमार के रियल लाइफ में भी हैं फैन Raj Express
सेलिब्रिटी

इमरान अक्षय कुमार के रियल लाइफ में भी हैं फैन

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। फिल्म सेल्फी का सॉन्ग मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और कुड़ियां नी तेरी वाइब सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है। गाने को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जबकि ट्रेलर हमें फिल्म का आधार देता है, हम जानते हैं कि इमरान हाशमी सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस की भूमिका निभाते हैं। इस दो-नायक वाली फिल्म में पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए, इमरान हाशमी अक्षय कुमार के आकर्षण के अपवाद नहीं हैं। इस उत्साह से भरे इमरान ने कहा था कि वह लंबे समय से अक्षय कुमार को फॉलो कर रहे हैं और वास्तविक जीवन में भी उनके बहुत बड़े फैंन हैं!

अक्षय कुमार को लेकर इमरान हाशमी ने कहा," मैं उन्हें पसंद करता हूं, मैंने उनके पूरे करियर में एक प्रशंसक के रूप में उनका अनुसरण किया और मुझे पिछले तीन चार वर्षों में उन्हें जानने का सौभाग्य मिला है। जब मेरे बेटे के साथ स्वास्थ्य समस्या थी तो वह मेरे साथ थे और वह मुझे फोन करने वाले और हमारे परिवार के साथ खड़े होने वाले पहले व्यक्ति थे और मैं उन्हें तब अच्छी तरह से नहीं जानता था।"

हम इस जोड़ी के जादू के सिनेमाघरों में उतरने का इंतजार कर रहे हैं। स्टार स्टूडियो धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से सेल्फी प्रस्तुत करता है।

हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT