ईशा देओल अमित साध के साथ बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी
ईशा देओल अमित साध के साथ बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी Raj Express
सेलिब्रिटी

ईशा देओल अमित साध के साथ बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी पिछली बार अजय देवगन के वेब शो 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' में नजर आई थीं। अब ईशा अमित साध, तिग्मांशु धूलिया, सीमा बिस्वास और मिलिंद गुणाजी अभिनीत अनटाइटल्ड फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

पिछले दिनों एक्टर अमित साध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसी अनटाइटल्ड फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था। जहां अमित एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाएंगे, वहीं वह पहली बार ईशा देओल के साथ नजर आएंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए ईशा देओल ने कहा, "फिल्म में मेरी भूमिका जीवन में महिलाओं के विकास को दर्शाती है। यह एक मजबूत लेकिन सरल संदेश देती है कि एक महिला सब कुछ हासिल कर सकती है। मेरा किरदार प्रभावी रूप से दर्शाता है कि कैसे एक महिला खुद को खोजती है और जीवन में कुछ बड़ी करती है।"

ईशा देओल आगे कहती हैं, "मैंने अजय देवगन के वेब शो 'रुद्र' के साथ अपनी वापसी की और मैं सुनील शेट्टी के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हूं। इन दोनों अभिनेताओं के साथ अतीत में कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद, एक सहजता का एहसास हुआ है। अब मेरा अमित के साथ काम करके एक नया अनुभव है, क्योंकि वह नए अभिनेताओं में से एक है। फिल्म के डायरेक्टर सचिन सराफ एक उत्साही निर्देशक हैं। मैं उन्हें उनके भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं।"

प्रदीप रंगवानी द्वारा निर्मित, 'प्रोडक्शन नंबर- 4' सचिन सर्राफ द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है। फिल्म यूवी फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है। फिल्म मेकर का देओल परिवार के साथ लंबा साथ रहा है। सचिन सराफ अनिल शर्मा के सहायक थे, जिन्होंने देओल फैमिली के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT