Evelyn Sharma ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
Evelyn Sharma ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान Social Media
सेलिब्रिटी

Evelyn Sharma ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, शादी के 2 महीने बाद दी खुशखबरी

Author : Sudha Choubey

Evelyn Sharma Pregnant: बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में एवलिन शर्मा से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई है। एवलिन शर्मा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। एवलिन मां बनने वाली हैं और वह अपनी जिंदगी की इस नई जर्नी को एंजॉय करने के लिए एक्साइटेड हैं।

एवलिन शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

एवलिन शर्मा ने अपने प्रेग्नेंसी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर खुशखबरी दी है। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। एवलिन शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने पेट पर हाथ रखा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "तुम्हें अपनी बाहों में थामने का इंतजार नहीं कर सकती।" साथ ही प्रेग्नेंट महिला और बेबी वाला इमोजी बनाया है। एवलिन शर्मा के इस पोस्ट के बाद बधाइयों का तांता लग गया है। सोनल चौहान सहित तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है।

एवलिन शर्मा ने दी जनकारी:

कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। 12 जुलाई को एवलिन का जन्मदिन है। ऐसे में उनका मानना है कि, यह बेस्ट गिफ्ट है। हाल ही में एवलिन शर्मा ने बॉलीवुड टाइम्स से बात करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है। एवलिन ने कहा, "मैं तो चांद पर होने जैसा महसूस कर रही हूं। इससे अच्छा मेरे लिए बर्थडे गिफ्ट हो ही नहीं सकता। हम आशा करते हैं कि, अपने बेबी को लेकर परिवार और दोस्तों से मिलें।"

तुषान भिंडी के साथ की शादी:

बता दें कि, एवलिन शर्मा ने करीब दो महीने पहले अपने लॉन्ग टाइम ब्व़ॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग शादी की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एवलिन शर्मा ने 15 मई को उन्होंने ऑस्ट्रेलियन सर्जन तुषान भिंडी के साथ शादी की थी। शादी की सभी रस्में ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में बहुत गुपचुप तरीके से हुई थीं।

एवलिन शर्मा जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2006 में एक अमेरिकन मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा और From Sydney with Love में नज़र आईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT