Ex Roadies Niharika Tiwari
Ex Roadies Niharika Tiwari Social Media
सेलिब्रिटी

उदयपुर घटना की निंदा करने पर Ex Roadies Niharika Tiwari को मिली जान से मारने की धमकी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। राजस्थान स्थित उदयपुर में कुछ दिनों पहले ही कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) टेलर की भयावह हत्या के बाद से यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इसी बीच खबर आई है कि, एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो 'रोडीज' (Roadies) की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी (Niharika Tiwari) को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

बता दें कि, निहारिका तिवारी पर बीजेपी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने का आरोप लग रहा है। उन्हें उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटकर मारने की धमकियां मिल रही हैं। निहारिका तिवारी को उनके इंस्टाग्राम पर धमकी मिली है।

निहारिका तिवारी ने शेयर किया था पोस्ट:

निहारिका तिवारी ने उदयपुर में हुई घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। कुछ लोग निहारिका का समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें भद्दे कमेंट्स के साथ कन्हैया जैसा हाल करने की धमकी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अब तू उल्टी गिनती करना शुरू कर दे, अब तेरी बारी है।"

इंडोनेशिया में हैं निहारिका:

निहारिका तिवारी फिलहाल शूटिंग के लिए इंडोनेशिया में हैं। धमकियों को लेकर निहारिका ने कहा, ''बहुत कम इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर होते हैं, जो इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं, उदयपुर की घटना निंदनीय थी, इसलिए मैंने सोशल मीडिया में अपनी बात रखी, मैंने कुछ गलत नहीं कहा, मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया, सिर्फ दर्जी कन्हैयालाल की जिस तरह से हत्या कि गई है, उसका विरोध अपनी पोस्ट के माध्यम से किया है।"

जानकारी के लिए बता दें कि, उदयपुर में दर्जी कन्यैलाल की नुपुर शर्मा का समर्थन करने के चलते निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। वहीं, निहारिका तिवारी ने अपने वीडियो में कहा था कि, हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने के धमकी दी जा रही है। क्या ये सही है? भगवान शिव के नाम पर हिंदू ने किसी का गला काट दिया हो, ऐसा कभी नहीं हुआ है। धर्म के नाम पर किसी की जान नहीं ली जा सकती।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT