मशहूर जादूगर OP Sharma का निधन
मशहूर जादूगर OP Sharma का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

मशहूर जादूगर OP Sharma का निधन, लंबी बीमारी के बाद कानपुर में ली अंतिम सांस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मशहूर जादूगर ओपी शर्मा (OP Sharma) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। खबर आई कि, ओपी शर्मा का देर रात निधन हो गया, वो 71 साल थे। ओपी शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित थे और लंबे समय से कानपुर (Kanpur) के फार्च्यून अस्पताल में भर्ती थे। उनका डायलिसिस भी चल रहा था, ओपी शर्मा ने अपनी जादू की कला से देश-विदेश में बड़ा नाम कमाया था।

भूत बंगला में रह रहे थे ओपी शर्मा:

बता दें कि, जादूगर ओपी शर्मा यूपी के कानपुर शहर के बर्रा स्थित भूत बंगला में रह रहे थे। उन्हें समाजवाजी पार्टी ने विधानसभा चुनाव का टिकट भी दिया था। अपने फैंस के अलावा ओपी शर्मा परिवार में तीन बेटों प्रेमप्रकाश शर्मा, सत्य प्रकाश शर्मा और पंकज प्रकाश शर्मा के अलावा बेटी रेनू और पत्नी मीनाक्षी शर्मा को छोड़ गए हैं।

जादू की कला में पारंगत ओपी शर्मा ने मेरठ में 2014 के बाद अब 2022 में शो किए। सीनियर ओपी शर्मा को इंडियन मैजिक मीडिया सर्किल ने उन्हें नेशनल मैजिक अवाॅर्ड 2021 से नवाजा। उन्हें शहंशाह ए जादू की उपाधि दी गई थी।

योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओपी शर्मा के निधन पर शोक जताया है। सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''अपनी नायाब कला के द्वारा दशकों से लोगों का मनोरंजन कर रहे प्रख्यात जादूगर श्री ओ.पी. शर्मा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि, दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व उनके शोकाकुल परिजनों एवं असंख्य प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति!''

वहीं, शनिवार शाम प्यारे लाल शर्मा स्मारक में आयोजित ओपी शर्मा जूनियर को राष्ट्रीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिषद के पदाधिकारियों ने सम्मानित किया। दिनेश चंद्र जैन ने बताया कि, सम्मान समारोह में विधायक अमित अग्रवाल, आभा जैन, प्रशांत जैन, दीपेन्द्र कुमार जैन, रितेश जैन आदि लोग मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT