मराठी टीवी सीरियल की अभिनेत्री कल्याणी की दुर्घटना में मौत
मराठी टीवी सीरियल की अभिनेत्री कल्याणी की दुर्घटना में मौत Social Media
सेलिब्रिटी

मराठी टीवी सीरियल की जानी-मानी अभिनेत्री कल्याणी की दुर्घटना में मौत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मराठी टीवी सीरियल की जानी-मानी अभिनेत्री कल्याणी कुराले जाधव (Kalyani Kurale-Jadhav) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है।खबर आई है कि, कल्याणी कुराले की आज रविवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहें हैं।

बता दें कि, प्रसिद्ध मराठी टीवी धारावाहिक 'तुझयात जीवन रंगला' फेम अभिनेत्री कल्याणी कुराले जाधव की रविवार सुबह सांगली में कोल्हापुर-सांगली राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग पर हलौंदी फाटा में हुई एक दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, जब वे अपने रेस्टोरेंट को बंद कर घर जा रही थीं, तब कोल्हापुर में एक डम्पर ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना से जुड़ी ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक अभिनेत्री कल्याणी ने हाल ही में हलौंदी फाटा में 'प्रेमाची भाकरी' नाम से एक होटल शुरू किया था। वह अपने होटल से आ रही थी तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कल्याणी की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं एक्ट्रेस:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री कल्याणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं, वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने वीडियोज शेयर करती रहती थीं।उन्होंने बीते दिन 12 नवम्बर को सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की थी, जिसमें वे मजाकिया अंदाज में बेस्ट फ्रेंड बनने की निशानी के बारे में बता रही हैं। वीडियो में कल्याणी कह रही हैं, "ऐसे ही कोई बेस्ट फ्रेंड नहीं बन जाता। कमीनापन बराबरी का होना चाहिए।" इसके बाद वे 'हर एक फ्रेंड कमीना होता है' पर लिप्सिंक करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में भी इसी गाने की लाइन लिखी थी।

वहीं, अगर अभिनेत्री कल्याणी के वर्क फ्रंट की बात करे, तो कल्याणी जाधव को पिछली बार टीवी शो 'दख्खनचा राजा ज्योतिबा' में देखा गया था। उन्होंने कई अन्य मराठी शोज में भी शानदार रोल निभाए थे। कल्याणी मूल रूप से कोल्हापुर की रहने वाली थीं और यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT