फिर बिगड़ी मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर की तबीयत
फिर बिगड़ी मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर की तबीयत Social Media
सेलिब्रिटी

फिर बिगड़ी मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर की तबीयत, वर्ल्ड टूर को किया स्थगित

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, जस्टिन बीबर काफी समय से बीमार चल रहे हैं। कुछ समय पहले सिंगर रामसे हंट सिंड्रोम से ग्रसित हो गए थे। हालांकि, पिछले महीने ही उन्होंने अपने ठीक होने की गुड न्यूज शेयर की थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर फैंस को बताया है कि, खराब सेहत की वजह से उन्होंने अपने वर्ल्ड टूर को बीच में ही रोक दिया है।

जस्टिन बीबर ने शेयर किया पोस्ट:

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया है कि, वो अपना वर्ल्ड टूर बीच में ही रोक रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है।

जस्टिन बीबर ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, "इस साल की शुरुआत में मैंने रामसे हंट सिंड्रोम के साथ अपनी लड़ाई के बारे में सबको बताया था। इस बीमारी की वजह से मेरा आधा चेहरा पैरालाइज्ड हो गया था। इसकी वजह से मैं जस्टिस टूर के नॉर्थ अमेरिका कॉन्सर्ट को पूरा नहीं कर सका था। कुछ दिन आराम करने के बाद मैंने डॉक्टर्स, फैमिली और टीम से बातचीत की और फिर इस टूर को पूरा करने के लिए यूरोप गया। मैंने वहां पर 6 लाइव शोज किए और इसकी वजह से मेरी हेल्थ पर काफी असर पड़ा।"

जस्टिन बीबर ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि, "पिछले हफ्ते मैंने रियो में रॉक परफॉर्म किया, मैंने ब्राजील के लोगों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी पर ऑफस्टेज जाने के बाद, मुझे काफी ज्यादा थकावट हुई। तब मैंने महसूस किया कि, इस वक्त मुझे अपनी हेल्थ को प्राथमिकता देनी चाहिए। इसलिए मैं टूर से ब्रेक ले रहा हूं। मैं ठीक हो जाऊंगा, लेकिन इसके लिए मुझे आराम करने की जरूरत है, ताकि मैं बेहतर हो सकूं। मुझे इस शो और जस्टिस के हमारे संदेश को दुनिया के सामने लाने पर बहुत गर्व है, आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT