मशहूर सिंगर उद‍ित नारायण को आया हार्ट अटैक
मशहूर सिंगर उद‍ित नारायण को आया हार्ट अटैक Social Media
सेलिब्रिटी

मशहूर सिंगर उद‍ित नारायण को आया हार्ट अटैक, मैनेजर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर उद‍ित नारायण (Udit Narayan) से जुड़ी एक खबर वायरल हो रही है। बता दें, इस वक्त उद‍ित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे रिपोर्ट्स वायरल हो रहे हैं, जिसे पढ़कर उदित नारायण के फैन्स काफी परेशान हैं। ऐसे में अब इस खबर के चर्चा में आते ही स‍िंगर के मैनेजर ने पूरी सच्‍चाई बताई है।

बता दें कि, सिंगर उदित नारायण की हार्ट अटैक आने की खबर से उनके फैंस विचलित हो गए हैं और वह अपने फेवरेट सिंगर के मौजूदा हाल का पूरा सच जानने के लिए बेचैन हैं। हालांकि, ये अफवाह किसने और क्यों फैलाई इसका पता अभी नहीं लगा है। इस खबर को सुनकर लोग हैरानी जताने लगे और परेशान भी नजर आए।

उदित नारायण के मैनेजर ने कही यह बात:

वहीं, उदित नारायण के मैनेजर ने इन खबरों को सरासर गलत करार दिया है। उदित नारायण के मैनेजर ने सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि, "कल रात से ही उनके पास ढेरों फोन कॉल्स आ रहे हैं। मैनेजर ने कहा कि, कल रात को ही उनकी उदित से इस बारे में बात हुई और वह भी इस तरह की फेक न्यूज फैलने से काफी परेशान हैं। मैनेजर ने सिंगर के पूरी तरह स्वस्थ होने की पुष्टि की है।"

आपको बता दें कि, उदित नारायण के हार्ट अटैक की अफवाह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड मे बनी हुई है। इस खबर को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फेक मैसेज वायरल हो रहे हैं। आखिर कौन है इस तरह की झूठी खबर को फैलाने के पीछे जिम्मेवार? इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन एक खास जानकारी जरूरी सामने आई है।

वहीं, अगर उदित नारायण के बारे में बात करे, तो उदित नारायण ने 90s के कई ब्लॉकबस्टर गानों को अपनी आवाज दी है। उनके गाने हर उम्र के लोगों के फेवरेट हैं। हम तो यही कहेंगे कि उदित नारायण हमेशा ही अपने गानों से फैंस को खुश करते रहें और उन्हें भी फैंस का खूब प्यार मिलता रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT