Ileana से फैन ने पूछा मंगेतर को पीरियड्स में कैसे संभालूं, मिला ये जवाब
Ileana से फैन ने पूछा मंगेतर को पीरियड्स में कैसे संभालूं, मिला ये जवाब Social Media
सेलिब्रिटी

Ileana से फैन ने पूछा मंगेतर को पीरियड्स में कैसे संभालूं, मिला ये जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस का खास ख्याल रखती हैं। उनके सवालों का जवाब देती हैं और अपने फैंस के लिए ही खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस की एक थ्रोबैक चैट वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने एक फैन को पीरियड्स में अपनी मंगेतर से किस तरह निपटें उस पर सुझाव दे रही हैं।

दरअसल, पिछले साल एक फैन ने इलियाना से एक्‍सपर्ट अडवाइस मांगी थी। यह मंगेतर के पीरियड्स से जुड़ी थी। इस पर ऐक्‍ट्रेस ने गजब का रिस्‍पॉन्‍स किया था।

फैन ने एक मीम शेयर किया था, जिसमें पीरियड्स के दौरान महिलाओं के मूड स्विंग होने की बात थी। इसके साथ यूजर ने पूछा, "मंगेतर के साथ ऐसी सिचुएशन्‍स हैंडल करने में मेरी मदद करिए... मैं इस बार उसे दुखी नहीं करना चाहती हूं।"

Ileana से फैन ने पूछा मंगेतर को पीरियड्स में कैसे संभालूं, मिला ये जवाब

इलियाना डिक्रूज ने दिया जवाब:

इस पर इलियाना डिक्रूज ने जवाब दिया है। उन्होंने उस फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा है, "सावधानी के साथ अप्रोच करें। या तो उसे पागलों की तरह गले लगाने के लिए तैयार रहें या फिर उसके आसपास भी ना भटकें। अगर वह गरजने लगे तो उस पर चॉकलेट फेंक दें और भाग जाएं।"

इलियाना डिक्रूज की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर इलियाना डिक्रूज के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इलियाना डिक्रूज अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'बिग बुल' में नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अगर इलियाना की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वो जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ वो 'अनफेयर ऐंड लवली' में नजर आएंगी। फिल्‍म का बैकग्राउंड हरियाणा से है और यह हमारे देश के फेयर स्‍किन के जुनून और उससे सांवली लड़कियों को होने वाली मुश्‍किलों पर बेस्‍ड है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT