फराह खान ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया ऐड छीनने का आरोप
फराह खान ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया ऐड छीनने का आरोप Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

फराह खान ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया ऐड छीनने का आरोप, वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब वो फिल्मों में भले ही कम एक्टिव हैं, लेकिन कभी वेब सीरीज, कभी ऐड तो कभी सोशल मीडिया पर वो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फेंस के साथ सोशलमीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके इन फनी वीडियोज को फैंस काफी एंजॉय करते हैं। इसी बीच शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर फराह खान उन पर ऐड छीनने का आरोप लगा रही हैं।

वायरल हो रहा है ये वीडियो:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा रेड साड़ी पहने खड़ी हैं और ऐड शूट की तैयारी पूरी होने का इंतजार कर रही हैं। इस वीडियो में अचानक से फराह आ जाती हैं और कहती हैं कि, "शिल्पा ये ऐड पहले मैं करने वाली थी, इसने मेरे पेट पर लात मारी है। ये सुनते ही शिल्पा अपना फिट वेस्ट दिखाते हुए फौरन बोलती हैं, "पापी पेट का सवाल है, वैसे ये ऐड मुझे पेट की वजह से ही मिला है'... वहीं बाद में दिखता है कि, ये ऐड हम दोनों करेंगे। दोनों एक साथ ऐड शूट करने पर राजी हो जाती हैं।

वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन काफी मजेदार दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "चुरा एक ऐड मेरा फराह खान चली.. जब काम मजा बन जाए।" साथ ही इस पोस्ट के साथ शिल्पा शेट्टी ने #fun #friendsforever #laughs #setlife #shooting हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

वहीं अगर शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और गायक शरत सेतिया के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा शिल्पा फिल्म 'हंगामा 2' में अभिनेता परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ भी नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT