मनीष मल्होत्रा ने एक हफ्ते में कोरोना को दी मात
मनीष मल्होत्रा ने एक हफ्ते में कोरोना को दी मात Social Media
सेलिब्रिटी

मनीष मल्होत्रा ने एक हफ्ते में कोरोना को दी मात, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस पूरा देश परेशान है। इस वायरस ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स को भी अपने चपेट में ले लिया है। हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बीते दिनों ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। लेकिन अब उन्होंने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया पोस्ट:

मनीष मल्होत्रा की उम्र 54 साल के है और कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के सात दिन बाद ही वह कोरोना निगेट‍िव हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इसकी खबर सोशल मीड‍िया पर दी है। अपनी पोस्ट में मनीष ने बताया क‍ि, उनका कोरोना टेस्ट दो बार निगेट‍िव आया है। उनकी इस पोस्ट में डिजाइनर ने जल्दी ठीक होने की वजह बताते हुए वैक्सीन लेने पर जोर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने पिंक और ब्लैक कलर का मास्क पहने नजर आ रहे हैं।

मनीष ने कैप्शन में लिखा ये:

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "दो बार कोव‍िड न‍िगेट‍िव आया...आभार...आप सभी के दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए...वैक्सीनेशन की वजह से मैं जल्दी ठीक हो पाया...वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है...सुरक्ष‍ित रहें।" जाह्नवी कपूर, रिद्ध‍िमा कपूर साहनी, करण टैकर, सैय्यामी खेर, गौहर खान समेत अन्य सेलेब्स ने मनीष के कोरोना से ठीक होने पर खुशी जाह‍िर की है।

पोस्ट के जरिए दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी:

मालूम हो कि, कुछ दिनों पहले 17 अप्रैल को कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर दी थी। उन्होंने लिखा था, "मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया हूं। मैंने तुरंत अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारन्टीन में रहूंगा। मैं डॉक्टर्स के निर्देशों के तहत सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। प्लीज सुरक्ष‍ित रहें और ख्याल रखें।"

गौरतलब है कि, मनीष मल्होत्रा के अलावा सुमित व्यास, ए सूटेबल बॉय एक्ट्रेस तान्या मान‍िकतला भी कोव‍िड से संक्रमित हो गई थीं। इससे पहले ही बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, सोनू सूद, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट ने भी हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीती है। बीते दिन सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना वायरस की रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT