पिता मेरे सबसे बड़े चीयर लीडर थे : आयुष्मान खुराना
पिता मेरे सबसे बड़े चीयर लीडर थे : आयुष्मान खुराना Raj Express
सेलिब्रिटी

पिता मेरे सबसे बड़े चीयर लीडर थे : आयुष्मान खुराना

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • आयुष्मान खुराना ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर दर्ज की है।

  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन दिनों में 40.71 करोड़ का कलेक्शन किया है।

  • मैं जानता हूं कि वह ऊपर से मुझे आशीर्वाद दे रहे है।

राज एक्सप्रेस। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर दर्ज की है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन दिनों में 40.71 करोड़ का कलेक्शन किया है। आयुष्मान अपने जीवन के इस खास पल में अपने पिता पी. खुराना को याद कर रहे हैं और चाहते हैं कि काश उनके पिता ड्रीम गर्ल 2 देख सकते।

जब आयुष्मान से ड्रीम गर्ल 2 के साथ लिखी जा रही सफलता की कहानी के बारे में बात करने के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, “काश मेरे पिता इसका अनुभव करने के लिए यहां होते। ड्रीम गर्ल उनकी पसंदीदा फिल्म थी। उन्हें इस बात पर बहुत गर्व था कि मैंने कैसे कुछ अलग करने का प्रयास किया। मुझे याद है कि फिल्म देखते समय वह रो पड़े थे। उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि फिल्म जबरदस्त सफल होगी। काश वह ड्रीम गर्ल 2 भी देख पाते।

वह आगे कहते हैं, “मुझे पता है कि उन्हें यह पसंद आया होगा और मुझे उसे फिर से पूरे दिल से हंसते हुए देखना पसंद आया होगा। उनकी हंसी प्रभावशाली थी और वह मेरे सबसे बड़े सपोर्टर थे। मुझ पर उनके अटूट विश्वास ने ही मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं।”

आयुष्मान का कहना है कि उनके पिता उनके सबसे बड़े चीयर-लीडर थे और उन्होंने उन्हें एक इंसान और अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया जो वह आज बने हैं। वह कहते हैं, ''मैं उस रास्ते पर चला जिस पर कम यात्रा की गई क्योंकि उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अपने भाग्य का निर्माता खुद हूं और मुझे हमेशा वही करना चाहिए जो मेरा दिल कहता है। मैं जानता हूं कि वह ऊपर से मुझे आशीर्वाद दे रहे है।' उनके गहन शब्द मुझे हमेशा याद रहेंगे 'बेटा पब्लिक की नब्ज समझो'।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT