फिल्म क्रिटिक KRK का खुलासा: नागपुर जाकर ज्वाइन करेंगे RSS
फिल्म क्रिटिक KRK का खुलासा: नागपुर जाकर ज्वाइन करेंगे RSS Social Media
सेलिब्रिटी

फिल्म क्रिटिक KRK का खुलासा: नागपुर जाकर ज्वाइन करेंगे RSS, ट्वीट कर दी जानकारी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamal R Khan) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। वो अपने ट्वीट और विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसके चलते वो सुर्खियों में बने हुए हैं। कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने हाल ही में ट्वीट करके बताया कि, RSS ज्वाइन करने वाले हैं।

क्रिटिक KRK ने किया ट्वीट:

फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान ने हाल ही में ट्वीट करके फैंस को इस बारे में बताया है। कमाल आर खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए कहा कि, "ये फाइनल और कंफर्म है, मैं ऑफिशियली आरएसएस ज्वाइन करने के लिए नागपुर जाऊंगा।"

फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन:

बता दें कि, फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान के इस ट्वीट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। कमाल आर खान के ट्वीट पर एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा है, "आप मूवी रिव्यू में ही ठीक हैं।" वहीं दूसरे यूजर ने कमाल आर खान के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा है, "वहां का भी रिव्यू सुनना चाहेंगे हम, एक यूजर ने तो केआरके से ज्वाइन डे के व्लोग की मांग कर ली है।" एक यूजर ने कहा ये पहला मौका नहीं है, जब केआरके को यूजर्स ने आड़े हाथ लिया हो। वो अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं।

विक्रम वेधा के बाद नहीं करेंगे रिव्यू:

आपको बता दें कि, फिल्म क्रिटिक्स केआरके ने ट्वीट कर कहा कि, फिल्म विक्रम वेधा का वे आखिरी बार वे रिव्यू करेगे। जहां पर बताते चलें कि, उन्होंने ट्वीट किया है कि, "मेरे पास सिर्फ दो ही विकल्प थे, पहला ये कि मैं मुंबई छोड़ दूं और दूसरा कि, फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूं, तो मैंने दूसरा ऑप्शन चुना। क्योंकि बॉलीवुड के लोगों के पास मेरे खिलाफ झूठे केस करने के लिए मुंबई में काफी पॉलिटिकल सपोर्ट है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT