निर्देशक सावन कुमार टाक अस्पताल में भर्ती
निर्देशक सावन कुमार टाक अस्पताल में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

फिल्म 'सनम बेवफा' के निर्देशक सावन कुमार टाक अस्पताल में भर्ती, फेफड़ों का चल रहा इलाज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'सनम बेवफा', 'सौतन' और 'साजन बिना सुहागन' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक, निर्माता, लेखक और गीतकार सावन कुमार (Sawan Kumar) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, सावन कुमार टाक गंभीर रूप से बीमार हैं और पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक सावन कुमार को मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें फेफड़ों और दिल से संबंधित बीमारियां हैं, वह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। निर्देशक की तबियत से जुड़ी जानकारी सामने आने के बाद उनके फैंस और उनके करीबी लोग काफी चिंतित हैं और उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

सावन कुमार के भतीजे ने बताया:

निर्देशक सावन कुमार टाक के भतीजे नवीन कुमार टाक ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि, "उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनको लंबे समय से फेफड़ों से संबंधित बीमारियां रही हैं, लेकिन इस बार वह गंभीर हैं और उनका दिल अच्छी स्थिति में नहीं है। हम फैंस और फॉलोअर्स से अपील करते हैं कि, वह उनके लिए प्रार्थना करें ताकि अंकल इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकल सकें।"

बता दें कि, सावन कुमार अभिनेता संजीव कुमार और महमूद जूनियर उर्फ नईम सैय्यद जैसे मशहूर शख्सियत को इंडस्ट्री में ब्रेक देने के लिए जाने जाते हैं। बता दें, उन्होंने बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म नौनीहाल बनाई थी। इस फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे। वहीं, एक निर्देशक के तौर पर उन्होंने अपनी फिल्म के लिए मीना कुमारी को कास्ट किया। बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म का नाम 'गोमती के किनारे' था, जो साल 1972 में रिलीज हुई थी।

वहीं, सावन कुमार ने हवस, सौतन, साजन बिन सुहागन, सौतन की बेटी, सनम बेवफा, बेवफा से वफा, खलनायिका, मां, सलमा पे दिल आ गया, सनम हरजाई, चांद का टुकड़ा जैसी कई फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT