शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे हंसल मेहता
शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे हंसल मेहता Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे हंसल मेहता, सितारों की चुप्पी पर साधा निशाना

Author : Sudha Choubey

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर कई सावल खड़े हुए। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति के मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया और बॉलीवुड सितारों की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आए हंसल मेहता:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने ऐसे वक्त में शिल्पा को अकेले छोड़ने की लोगों से अपील की है। इसके अलावा हंसल ने बाकी सेलेब्स पर निशाना साधा है, जो शिल्पा के सपोर्ट में आगे नहीं आए।

हंसल मेहता ने किया ट्वीट:

हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है, "अगर आप शिल्पा के लिए खड़े नहीं हो सकते, तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दें। उन्हें प्राइवेसी दीजिए। ये बहुत गलत बात है कि, बिना कोर्ट के फैसला आए लोग किसी को भी गुनहगार बता देते हैं।"

हंसल मेहता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, "यह चुप्पी एक तरह का पैटर्न बन चुका है। अच्छे वक्त में सभी लोग पार्टी करने के लिए होते हैं, लेकिन जब वक्त खराब हो तो एक सन्नाटा सा छा जाता है और व्यक्ति को अलग कर दिया जाता है। फिर इससे किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि, आखिर में सच क्या है और क्या नहीं।"

वहीं हंसल मेहता ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा है, "बदनाम करने का यह एक पैटर्न है। अगर एक फिल्मी व्यक्ति पर आरोप है तो निजता पर हमला, पहले से राय बना लेना, चरित्र हनन, न्यूज को बकवास गॉसिप से भर देना- यह सब एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा की कीमत पर होता है।"

इस दिन गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा:

बता दें कि, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। उन पर पोर्नोग्राफी रैकेट में शामिल होने का आरोप है। इस साल फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट केस का भंडाफोड़ मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने हुआ था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी पर भी निशाना साधा जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT