Filmmaker Madhu Mantena Verma Drug Connection
Filmmaker Madhu Mantena Verma Drug Connection Kavita Singh Rathore - RE
सेलिब्रिटी

NCB जांच में ड्रग कनेक्शन से जुड़ा फिल्म मेकर 'मधु मांटेना वर्मा' का नाम

Author : Kavita Singh Rathore

Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया। इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया। उसके बाद से ड्रग लेने से जुड़े मामले में अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों का नाम सामने आ चुका है। NCB द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करने के लिए समन भेजने की पूरी तैयारी है। वहीं, इस मामले में अब एक बड़े फिल्म मेकर 'मधु मांटेना वर्मा' का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है।

फिल्म मेकर 'मधु मांटेना वर्मा' का नाम आया सामने :

दरअसल, ड्रग से जुड़े मामले की जांच करने वाले जांच एजेंसी NCB अली खान, श्रद्धा कपूर, जया साहा और अन्य कई लोगों को समन भेजने के बाद इसी सप्ताह के दौरान उनसे पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा NCB द्वारा जारी जांच में आज फिल्म मेकर 'मधु मांटेना वर्मा' का नाम भी सामने आया है। दरअसल, NCB के हाथ मधु मांटेना और जया साहा की एक चैट लगी है। इस चैट से ही मधु मांटेना के ड्रग कनेशन का खुलासा हुआ है। खबरों की मानें तो जल्द ही NCB फिल्म मेकर 'मधु मांटेना वर्मा' से भी पूछताछ कर सकती है।

NCB के हाथ लगी ड्रग चैट :

बताते चलें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा ड्रग कनेक्शन की जांच के दौरान ही बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों की WhatsApp चैट हाथ लगी है। इस चैट में कुछ एक्ट्रेस द्वारा ड्रग्स लेने से जुड़ी बातचीत की गई है। हालांकि, अभी इन WhatsApp चैट के मैसेज की जांच होगी। खबरों के अनुसार, NCB ने बताया है कि, इस चैट में श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और सुशांत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा अपन में ड्रग्स को लेकर बात कर रही हैं। बताते चलें, फिल्म मेकर 'मधु मांटेना वर्मा' ने ही ड्रग पर आधारित बॉलीवुड फिल्म 'उड़ता पंजाब' बनाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT