Filmmaker Pradeep Guha Passed Away
Filmmaker Pradeep Guha Passed Away Social Media
सेलिब्रिटी

फिल्म निर्माता प्रदीप गुहा का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

Author : Sudha Choubey

हाल ही में मनोरंजन जगत से बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, फिल्म निर्माता एवं चर्चित मीडिया हस्ती प्रदीप गुहा (Pradeep Guha) का मुंबई के एक अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया। खबरों की मानें, तो वह लीवर कैंसर (स्टेज 4) के शिकार थे। प्रदीप गुहा को शुक्रवार सुबह वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनका इलाज स्पेशलिस्ट डॉक्टर कर रहे थे, लेकिन आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। प्रदीप गुहा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

परिवार ने दी निधन की जानकारी:

प्रदीप गुहा के निधन की जानकारी परिवार की ओर से मीडिया में एक बयान जारी कर दी गई। बयान में कहा गया कि, "हमें अत्यंत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि, श्री प्रदीप गुहा नहीं रहे।" कोविड-19 महामारी के कारण परिवार ने निजी तौर पर शोक प्रकट करने का आग्रह करते हुए कहा कि, प्रार्थना बैठक की तारीख की जल्द जानकारी दी जाएगी।

मनोज वाजपेयी ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने प्रदीप गुहा के निधन पर शोक जताते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "अपने दोस्त के बारे में सुनकर गहरा सदमा और दुख हुआ। प्रदीप गुहाजी का निधन, आपकी आत्मा को शांति मिले प्रदीप।"

दीया मिर्जा ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्रदीप गुहा के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "हमारे प्यारे पीजी के रूप में हम इतने प्यार से उन्हें बुलाते थे। एक विकट पल...21 सालों से मैं आपको जानती थी आप बहुत जल्दी चले गए।"

लारा दत्ता ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री लारा दत्ता ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्रदीप गुहा के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,"मेरे प्यारे पीजी आप हमेशा किंग थे जो सबसे सफल 'क्वीन मेकर' थे। हम, आपके शिष्य हमेशा आपकी स्मृति को जीवित और उज्ज्वल बनाए रखें और आप हमेशा की तरह हम पर नज़र रखें। #RIP"

बता दें कि, गुहा ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर की फिल्म 'फिजा' तथा 2008 में आयी फिल्म 'फिर कभी' का निर्माण किया था। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'मिशन कश्मीर' भी प्रोड्यूस की थी। गुहा के निधन पर फिल्म और मीडिया जगत की कई हस्तियों ने दुख जताया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT