कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज
कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कॉपीराइट उल्लंघन का है मामला

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राजद्रोह के केस के बाद अब बांद्रा कोर्ट के आदेश पर कंगना रनौत के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में कॉपीराइट केस में FIR दर्ज की गयी है। मामला फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा' के कॉपीराइट को लेकर दर्ज हुआ है।

कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज:

काफी समय से ये खबर चर्चा में थी कि, कंगना रनौत मणिकर्णिका रिटर्न में काफी जल्दी नजर आने वाली हैं और ये फिल्म एक किताब की कहानी पर आधारित है। कुछ समय पहले इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने ऐलान किया था, लेकिन अब इस किताब के लेखक ने आपत्ति जताते हुए कॉपीराइट के उल्लंघन की शिकायत दर्ज करवाई है।

इस लेखक ने दर्ज करवाई शिकायत:

बता दें, यह केस आशीष कौल ने दायर किया था जो कि 'दिद्दा: द वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर' किताब के लेखक है। उन्होंने कंगना रनौत पर उनकी कहानी को चुराने और उनपर कॉपीराइट के उल्लंघन का इल्जाम लगाया था और कंगना और फिल्म के मेकर्स को एक कानूनी नोटिस भी भेजा था। अब कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है, जिसका आदेश कोर्ट के द्वारा दिया गया था। इस मामले में ना सिर्फ कंगना रनौत बल्कि उनके भाई अक्षत रनौत और रंगोली चंदेल पर भी एफआईआर दर्ज हुई है।

यह पहली बार नहीं है, जब कंगना रनौत पर कोई केस दर्ज हुआ हो, इससे पहले भी कंगना रनौत पर किसानों को आतंकवादी कहने का मामला, मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने को लेकर और भी कई विवादित बयानों के लिए मामले दर्ज किए जा चुके हैं। ऐसे में कॉपीराइट उल्लंघन के केस के बाद कंगना की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही वह फिल्म 'तेजस', 'धाकड़' और 'थलाइवी' में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्हें फिल्म तेजस के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है। इस फिल्म में वह भारतीय सेना की अफसर की भूमिका निभा रही हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT