एक्ट्रेस पूनम पांडे पर गोवा में एफआईआर दर्ज़
एक्ट्रेस पूनम पांडे पर गोवा में एफआईआर दर्ज़ Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस पूनम पांडे पर गोवा में एफआईआर दर्ज़, लगा ये आरोप

Author : Sudha Choubey

मॉडल, एक्ट्रेस पूनम पांडे और विवादों का पुराना रिश्ता है। पूनम पांडे एक बार फिर विवादों में आ गई हैं। पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज कराई है। पूनम पर गोवा के चापोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसने पूनम पांडे का वीडियो शूट किया था।

पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज एएनआई के मुताबिक, एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो की शूटिंग के लिए कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही, गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमेन विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ Chapoli Dam में अश्लील वीडियो शूट करने के कारण शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में कहा गया है कि, "हम हैरान है कि, किस तरह इस वीडियो को सरकारी संपत्ति में शूट किया गया और किसकी इजाजत से? इस बारे में जांच किए जाने और दोषियों पर कार्रवाई की जरूरत है। आमतौर पर मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत की अगुवाई वाली एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा शूटिंग के लिए इजाजत देती है। चापोली डेम, जल संसाधन विभाग की संपत्ति है जिसके मंत्री फिलिप नेरी रॉड्रिग्‍स हैं। मुख्‍यमंत्री सावंत, जल संसाधन मंत्री और पूनम पांडे को गोवा की छवि को धूमिल करने का दोषी ठहराया जाना चाहिए।"

बता दें कि, इससे पहले कुछ दिनों पहले पूनम पांडे ने गोवा में ही सैम बॉम्बे के साथ शादी भी की था। शादी के कुछ दिन बाद गोवा में ही पूनम ने सैम के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया। पूनम को हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया था। पूनम की शिकायत के बाद सैम बॉम्बे को हिरासत में ले लिया गया था। दोनों जब वापस मुंबई आए, तो समझौता भी हो गया। फिलहाल दोनों एक साथ रह रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि, जब पूनम पांडे विवादों में आई हों। इससे पहले भी उनका विवादों से गहरा नाता रहा है। वह कई बार विवादों की वज़ह से सुर्खियां बना चुकी हैं। 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान पूनम ने एक बयान दिया था कि, अगर इंडिया ये मैच जीत गई, तो वो सारे कपड़े उतार देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT