मुश्किल में फंसी Payal Rohatgi, पुणे में एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज
मुश्किल में फंसी Payal Rohatgi, पुणे में एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज Social Media
सेलिब्रिटी

मुश्किल में फंसी Payal Rohatgi, पुणे में एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का विवादों से पुराना नाता है। पायल आए दिन विवादों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर पायल रोहतगी विवादों में आ गई हैं। पायल के खिलाफ पुणे में आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के लिए पुलिस में FIR दर्ज कराई गई है।

इस मामले में दर्ज हुई FIR:

अभिनेत्री पायल रोहतगी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर राय रखती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में पायल रोहतगी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में पायल ने महात्मा गांधी (Mahamtma Gandhi), जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru), इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुई शिकायत:

मामला सामने आने के बाद पुणे कांग्रेस कमेटी की जनरल सेक्रेटरी संगीता तिवारी ने पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुणे में पायल रोतगी के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की धारा 153 (ए), 500, 505 (2) और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पहले भी कर चुकी हैं आपत्तिजनक टिप्पणी:

ये पहली बार नहीं जब पायल रोहतगी किसी विवाद को लेकर चर्चा में हैं। पहले भी विवादों के चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुका है। इससे पहले पायल रोहतगी ने साल 2019 में मोतीलाल नेहरू के ऊपर काफी आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। इसके बाद पायल रोहतगी को गिरफ्तार भी किया गया था और वह कुछ दिन जेल में भी रही थीं। हालांकि बाद में पायल रोहतगी को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

पायल रोहतगी का करियर:

वहीं अगर पायल रोहतगी के करियर की बात करें, पायल रोहतगी ने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'यह क्या हो रहा है' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद वह साल 2006 में भी '36 चाइना टाउन' में भी नज़र आई थीं। इसके आलावा पायल रोहतगी को फैंस ने 'बिग बॉस' में भी देखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT