श्वेता तिवारी पर FIR दर्ज
श्वेता तिवारी पर FIR दर्ज Social Media
सेलिब्रिटी

श्वेता तिवारी पर FIR दर्ज, भोपाल में भगवान को लेकर दिया था आपत्‍तिजनक बयान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल में एक वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भगवान को लेकर आपत्‍तिजनक बयान दिया था। श्‍वेता तिवारी भगवान के बारे में आपत्‍तिजनक बयान देकर मुश्‍किलों में फंस गई हैं। इस मामले में अब उनके खिलाफ भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज।

श्वेता तिवारी पर धार्मिक भावना को आहत करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर धार्मिक भावना को आहत करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। श्यामला हिल्स थाना प्रभारी एल डी मिश्रा ने बताया- श्वेता तिवारी पर कल देर रात्रि धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बता दें भोपाल में वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आईं अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी ने मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज 'भगवान' ले रहे हैं।

इस मामले में कल प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि एक्ट्रेस ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है, भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा। नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान पर ऐतराज जताते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट देने को कहा था। पुलिस अब एक्ट्रेस को उनके इस बयान के लिए नोटिस जारी करेगी, श्वेता फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं।

श्वेता तिवारी ने दिया था विवादित बयान :

दरअसल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा था- ‘मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं’ उनके इसी बयान को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है, वहीं श्वेता की ये आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। जिसके बाद इस मामले में श्वेता तिवारी पर भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT