बिग बॉस की Ex कंटेस्‍टेंट जयश्री ने किया सुइसाइड, डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस
बिग बॉस की Ex कंटेस्‍टेंट जयश्री ने किया सुइसाइड, डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

बिग बॉस की Ex कंटेस्‍टेंट जयश्री ने किया सुइसाइड, डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बीते साल 2020 में मनोरंजन जगत ने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया। वहीं हाल ही में मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, कन्नड़ बिग बॉस की प्रसिद्ध अभिनेत्री जयश्री रमैय्या ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। करीबी सहयोगियों के अनुसार, वो डिप्रेशन से गुजर रही थीं और बेंगलुरु के एक आश्रम में उनका इलाज चल रहा था, जहां एक्‍ट्रेस मृत पाई गईं। उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए नीलामंगला हॉस्पिटल भेज दिया गया है। पुलिस ने भी अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा है कि, मामला सुइसाइड का है।

बता दें कि, जयश्री रमैय्या बिग बॉस सीजन 3 की कंटेस्टेंट थीं। साल 2020 से ही वे काफी परेशानियों का सामना कर रही थीं। साल 2020 में सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका संकेत भी दिया था कि, वे मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं। वो काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहीं थीं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

पहले भी कर चुकी हैं खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश:

जयश्री ने अपने फेसबुक के जरिए यह बात शेयर की थी कि, वह दो बार खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर चुकी थीं। एक बार उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि, उनका दुनिया से मन भर चुका है। वह डिप्रेशन में हैं और इसके साथ उन्होंने गुड बाय मैसेज भी फेसबुक पर शेयर किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना यह पोस्ट डिलीट कर दिया था और बताया था कि, वह सुरक्षित हैं। इसके अलावा 25 जुलाई, 2020 को वह अपने फैंस के साथ फेसबुक लाइव के जरिए जुड़ी थीं। लाइव के दौरान उन्होंने अपने डिप्रेशन पर खुलकर बात की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT