टीवी एक्टर पारस कलनावत के साथ हुआ फ्रॉड, पोस्ट शेयर कर कही यह बात
टीवी एक्टर पारस कलनावत के साथ हुआ फ्रॉड, पोस्ट शेयर कर कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

टीवी एक्टर पारस कलनावत के साथ हुआ फ्रॉड, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुए एक फ्रॉड के बारे में बताया है।

पारस कलनावत ने शेयर किया पोस्ट:

दरअसल, अभिनेता पारस कलनावत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि, उन्होंने फ्लिपकार्ट से ईयरफोन का ऑर्डर दिया था, वह तब हैरान रह गए जब उन्हें ईयरफोन का डिब्बा खाली मिला। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। पारस ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कीं और फ्लिपकार्ट से शिकायत की है।

ट्वीट करते हुए कही यह बात:

पारस कलनावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट के नथिंग बॉक्स से कुछ भी नहीं नहीं मिला है! फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग सामान को खरीदना बंद कर देंगे।"से

फ्लिपकार्ट की ओर से आया जवाब:

वहीं फ्लिपकार्ट की तरफ से भी पारस को जवाब आया है। फ्लिपकार्ट ने पारस कलनावत से माफी मांगी है। उन्होंने कहा- "सॉरी, हम आपकी चिंता समझते हैं। हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं। हमारे साथ अपना ऑर्डर आईडी के साथ शेयर करें, ताकि हम इस पर ध्यान दे सकें और आपकी मदद कर सकें। हमें आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।"

वायरल हो रहा है पारस का पोस्ट:

पारस कलनावत शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि, उन लोगों के साथ ऐसा अक्सर होता है, तो कुछ का कहना है कि, फ्लिपकार्ट अच्छी जगह है जहां शायद ही ऐसा होता हो।

'अनुपमा' में समर के किरदार में आते हैं नजर:

वहीं अगर अभिनेता पारस कलनावत के बारे में बात करें, तो पारस कलनावत टेलीविजन के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। वो इन दिनों टीवी का चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में समर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। पारस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2017 में टीवी शो 'मेरी दुर्गा' से की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT