Freddy: संडे को भी शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक आर्यन
Freddy: संडे को भी शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक आर्यन Social Media
सेलिब्रिटी

Freddy: संडे को भी शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की खबर कार्तिक ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी। अब कार्तिक संडे को भी काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि, वो संडे को भी शूटिंग कर रहें हैं। रोड ट्रिप का आनंद लेते हुए, कार्तिक आर्यन ने एक टाई-डाई हुडी में फोटो शेयर करके संडे पर भी काम करने की जानकारी दी। कार्तिक आर्यन ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर अपने ड्राइव की वीडियो शेयर की है।

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो के अलावा एक सेल्फी भी शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "आपको बस खाली सड़कें, लंबी ड्राइव, अच्छा संगीत और एक पूर्ण टैंक चाहिए, ऑफ टू संडे शूट।"

बता दें कि, इस फिल्म को एकता कपूर और जय शेवाकरमानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। शंशाक घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'फ्रेडी' में काफी ट्विस्ट्स देखने को मिलेगा। फिल्म 'फ्रेडी' साल 2022 तक फ्लोर पर आएगी। एकता कपूर के प्रॉडक्शन हाउस 'बालाजी मोशन पिक्चर्स' ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ दिन पहले फिल्म से जुड़ी कई फोटोज शेयर की थी।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन इंडिया' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था। यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे प्रशंसित फिल्म निर्माता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। कार्तिक फिल्म में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

'कैप्टन इंडिया' और 'फ्रेडी' के अलावा, कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' में भी दिखाई देंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा अभिनेता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'धमाका' में भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT