कई बार सुर्ख़ियों में रहे हैं आमिर खान
कई बार सुर्ख़ियों में रहे हैं आमिर खान Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

असहिष्णुता से लेकर पीके तक, कई बार सुर्ख़ियों में रह चुके हैं आमिर खान

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर जबरदस्त सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं। एक तरफ जहां उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग उनकी फिल्म का बायकॉट करने की बात कह रहे हैं। आमिर खान ने लोगों से फिल्म का बायकॉट ना करने की अपील की है। वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान इस तरह सुर्ख़ियों में रहे हैं। इससे पहले भी वह अपने बयानों या फिल्मों के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं।

असहिष्णुता :

एक बार आमिर खान ने असहिष्णुता का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि, ‘उनकी पत्नी को भारत में रहने में डर लगता है।’ उनके इस बयान की देशभर में उस समय जबरदस्त आलोचना हुई थी। अनुपम खेर और परेश रावल जैसे अभिनेताओं ने भी आमिर खान के बयान को गलत बताया था।

कुत्ता :

आमिर खान अपने कुत्ते का नाम ‘शाहरुख़’ रखकर भी विवादों में आ चुके हैं। इस बात को लेकर इतना विवाद हुआ था कि आमिर को सोशल मीडिया पर आकर सफाई देनी पड़ी थी।

अमिताभ बच्चन :

एक बार आमिर खान ने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ब्लैक’ को लेकर कहा था कि, ‘फिल्म में अमिताभ बच्चन की भूमिका उनके सिर के ऊपर से निकल गई।’ उनके इस बयान की भी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी।

पीके :

साल 2014 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ को लेकर देशभर में भारी विरोध हुआ था। आमिर खान पर आरोप है कि इस फिल्म के जरिए उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है।

इरा खान :

एक बार आमिर खान ने रमजान के महीने में अपनी बेटी इरा के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर डाला था, जिसमें इरा अपने पापा आमिर खान के ऊपर बैठकर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। उनके इस फोटो की काफी आलोचना हुई थी।

मंहगाई डायन :

आमिर खान की फिल्म ‘पीपली लाइव’ के सुपरहिट गाने ‘मंहगाई डायन खाय जात है’ के सिंगर ने आमिर पर बहुत कम पैसे देने का आरोप लगाया था। इसके बाद आमिर ने सिंगर को 6 लाख रूपए और दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT