'फुकरे' एक्टर ल्यूकस का हुआ निधन, फरहान अख्तर ने दी जानकारी
'फुकरे' एक्टर ल्यूकस का हुआ निधन, फरहान अख्तर ने दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

'फुकरे' एक्टर ल्यूकस का हुआ निधन, फरहान अख्तर ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मनोरंजन जगत से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' में बॉबी का किरदार निभाने वाले अभिनेता ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। ल्यूकस के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। ल्यूकस के साथ काम चुके सभी लोगों ने उनके निधन पर श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

फरहान अख्तर ने दी जानकारी:

फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने भावुक ट्वीट भी लिखा है। फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा है, "मेरे प्रिय कास्ट मेंबर ओलानोकियोटन गॉलाबो लुकास का निधन हो गया है, जिन्होंने फुकरे फिल्म में बॉबी का किरदार किया था। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं, आपको हमेशा याद किया जाएगा।"

वरुण शर्मा ने दी श्रद्धांजलि:

फिल्म 'फुकरे' में चूचा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा में ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है, "आप सभी लोगों को भारी दिल से ये कहना पड़ रहा है कि, बेहद करीबी मेंबर ल्यूकस अब हमारे बीच नहीं रहे भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।"

'फुकरे' एक्टर ल्यूकस का हुआ निधन, फरहान अख्तर ने दी जानकारी

वहीं अगर फिल्म 'फुकरे' की बात करें, तो यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस के अलावा पुलकित सम्राठ, वरुण शर्मा, अली फजल, मनजोत सिंह, पकंज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 'फुकरे' को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था। फिल्म के हर किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं इस फिल्म का रीमेक 'फुकरे रिटर्न्स' साल 2017 में रिलीज हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT