गदर 2 का कंपटीशन फिल्म गदर से है : उत्कर्ष शर्मा
गदर 2 का कंपटीशन फिल्म गदर से है : उत्कर्ष शर्मा Raj Express
सेलिब्रिटी

गदर 2 का कंपटीशन फिल्म गदर से है : उत्कर्ष शर्मा

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • फिल्म में पचासी प्रतिशत रियल एक्शन है।

  • फिल्म में वीएफएक्स ज्यादा नहीं है।

  • फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राज एक्सप्रेस। साल 2001 में आई सुपरहिट फिल्म गदर में नजर आ चुके चाइल्ड एक्टर उत्कर्ष शर्मा अब फिल्म के सेकंड पार्ट गदर 2 को लेकर काफी उत्साहित हैं। उत्कर्ष इन दिनों अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में हमने उत्कर्ष शर्मा से मुलाकात की और उनसे उनकी फिल्म को लेकर बातचीत की।

सनी देओल के साथ एक्शन करने के बारे में उत्कर्ष शर्मा ने कहा, "मैं सनी सर का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं खुद को लकी मानता हूं कि मैं उनके साथ एक चाइल्ड एक्टर के साथ-साथ एक एडल्ट एक्टर के तौर भी काम कर चुका हूं। मेरी खुशनसीबी है कि मुझे इस फिल्म में उनके साथ एक्शन करने का मौका मिला है जो कि कितने सारे एक्टर्स का सपना होता है। हमारी इस फिल्म में एक अलग लेवल का एक्शन आपको देखने को मिलेगा क्योंकि फिल्म में पचासी प्रतिशत रियल एक्शन है और वीएफएक्स ज्यादा नहीं है। हमारी फिल्म में एक नहीं बल्कि चार एक्शन डायरेक्टर हैं और सभी ने अलग-अलग एक्शन सीक्वेंस फिल्माया है।"

जब हमने उनसे फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस एक्सपेक्टेशन के बारे में पूछा तो उत्कर्ष ने कहा, "बॉक्स ऑफिस से ज्यादा हम चाहते हैं कि लोगों को यह फिल्म पसंद आए क्योंकि मुझे लगता है कि गदर फिल्म से दर्शकों का एक इमोशनल बॉन्ड है। मुझे यह भी लगता है कि गदर 2 का कंपटीशन गदर से है। अगर हमारी फिल्म दर्शकों को पसंद आ गई तो हमें लगेगा कि हमारी मेहनत सफल हुई। रही बात बॉक्स ऑफिस की तो वो भी जरूरी है और मुझे जो एडवांस टिकट बिकने की रिपोर्ट मिल रही है, वो काफी अच्छी है।"

फिल्म गदर 2 की बात करें तो यह फिल्म साल 2001 में आई फिल्म गदर का सेकंड पार्ट है। फिल्म को डायरेक्ट अनिल शर्मा ने किया है और प्रोड्यूस अनिल शर्मा और जी स्टूडियो मिलकर कर रहा है। फिल्म में फिर एक बार सुपरस्टार सनी देओल अपने फेवरेट किरदार तारा सिंह को निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में सन्नी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, लव सिन्हा और सिमरत कौर भी नजर आएंगी और यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT