गौहर खान और जैद दरबार के संगीत-मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल
गौहर खान और जैद दरबार के संगीत-मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

गौहर खान और जैद दरबार के संगीत-मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 7' की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार की शादी की तैयारियों शुरू हो गई हैं। दोनों के शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं। गौहर की हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें खूब चर्चा में बनी हुई हैं। गुरुवार को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मेहंदी सेरेमनी में ये कपल काफी खूबसूरत आउटफिट में नजर आया। गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद भी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं।

गौहर खान ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। गौहर खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "मेहंदी की रात आई... थैंक्यू मेरी जान, इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए जो मैंने पहना है। यह गिफ्ट मुझे 4 साल पहले मेरे भाई ने दिया था। आप शादी में तो नहीं आ पाए, लेकिन आपका प्यार पहुंच गया। मेरे इस बड़े दिन के लिए आपने जो आशीर्वाद के तौर पर इसे भेजा है उसे पाकर मैं बहुत खुश हूं।"

मेंहदी सेरेमनी में इस लुक में आए नजर:

मेंहदी सेरेमनी में गौहर खान ने गोल्डन लहंगा और पीले रंग का टॉप पहन रखा था। इसके अलावा उन्होंने फूलों की ज्वेलरी पहन रखी थी। वहीं मेहंदी के खास मौके पर गौहर के होने वाले पति जैद दरबार ने सफेद और गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी। इस दौरान दोनों बहुत ही खुश और उत्साहित दिखाई दे रहे थे। गौहर खान और जैद दरबार की चिक्सा सेरेमनी मंगलवार 22 दिसंबर को हुई। एक इंटरव्यू में गौहर खान ने कहा कि जब वह जैद से मिली थी तो उनमें प्यार नहीं तलाश नहीं थी लेकिन वह उनकी ओर खींचती ही चली गई। इसके बाद जैद ने 1 महीने बाद उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

सामने आईं संगीत सेरेमनी की तस्वीरें:

मेहंदी सेरेमनी के बाद गौहर और जैद की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। गौहर खान और जैद दरबार ने संगीत सेरेमनी के दौरान एक ही रंग की ड्रेस में नजर आए। फैशनिस्ता गौहर खान ने इस दौरान ब्लू रंग का गरारा पहना जिस पर गुलाबी रंग और मिरर का वर्क था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कुर्ता पहना था। वहीं जैद दरबार ने कुर्ता पायजामा के साथ एम्बॉयडरी की हुई नेहरू जैकेट कैरी की।

गौहर खान और जैद दरबार के संगीत-मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल

बता दें कि, गौहर खान और जैद दरबार आज यानी 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। गौहर खान और जैद दरबार की शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो गई हैं। इन रस्मों में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी का कार्यक्रम मुंबई में किया जा रहा है। गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT