फैन ने गौहर खान से पूछा- ससुरालवालों के साथ क्यों नहीं रहती
फैन ने गौहर खान से पूछा- ससुरालवालों के साथ क्यों नहीं रहती Social Media
सेलिब्रिटी

फैन ने गौहर खान से पूछा- ससुरालवालों के साथ क्यों नहीं रहती, मिला ये जवाब

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 7' की विनर और जानी-मानी अभिनेत्री गौहर खान (Gauhar Khan) शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जैद दरबार (Zaid Darbar) से निकाह किया है। उनकी शादी पिछले वर्ष 25 दिसंबर को हुई है। गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में गौहर खान ने एक रील्स वीडियो बनाया है, इसमें उन्होंने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए हैं।

गौहर खान ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में अभिनेत्री गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे शेयर करने उन्होंने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए हैं। इसमें उन्होंने बताया है कि, वह कब मां बनने वाली हैंl वह अपने सास-ससुर के साथ क्यों नहीं रहती? वह लगातार क्यों काम कर रही हैं?

फैंस के सवालों का दिया जवाब:

इस दौरान गौहर खान से जब ये पूछा गया कि, "आप मां कब बनेंगी। इसपर गौहर ने कहा है, "जब भगवान की मर्जी होगी।" दूसरा सवाल पूछा गया कि, आप ससुराल वालों के साथ क्यों नहीं रहती हैं? तो उन्होंने बताया कि, "मैंने और जैद ने वह चुना है, जो हमें सूट करता है।"

तीसरे सवाल के रूप में उनसे पूछा गया कि, "आप शादी के बाद से लगातार काम क्यों कर रही हैं?" इस पर गौहर ने बताया कि, "मैं 20 सालों से काम कर रही हूं और 80 साल का होने तक मैं काम करती रहूंगी।"

दिसंबर में हुई शादी:

बता दें कि, गौहर खान और ज़ैद दरबार दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधी हैं। गौहर ने जैद दरबार संग निकाह किया। दोनों के शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खिया बटोरी। वहीं अगर गौहर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो गौहर हाल ही में फिल्म '14 फेरे' में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा कृति खरबंदा, विक्रांत मेस्सी और विनय पाठक की अहम भूमिका थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT