जेनेलिया का खुलासा, रितेश देशमुख संग शादी करने पर सुननी पड़ी थी बाते
जेनेलिया का खुलासा, रितेश देशमुख संग शादी करने पर सुननी पड़ी थी बाते Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

जेनेलिया का खुलासा, रितेश देशमुख संग शादी करने पर सुननी पड़ी थीं बातें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक है। दोनों की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं। जेनेलिया बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में, बल्कि कई तेलुगु और तमिल फिल्मों भी काम किया है। जेनेलिया शादी के बाद से फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं, लेकिन इसकी चेतावनी एक्ट्रेस को पहले से ही मिल चुकी थी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।

हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने इस बात का खुलासा किया है। जेनेलिया ने बताया, "जब मेरी शादी हो रही थी तो लोग मुझे कहते थे ओह तुम शादी कर रही हो, एक लड़की के लिए उसका करियर खत्म हो जाता है। मैंने सब सुना और तय किया कि, मुझे कोई शादी करने से नहीं रोक सकता, क्योंकि मैं शादी करना चाहती थी।" शादी के बाद जेनेलिया अपने घर और बच्चों की परवरिश में बिजी हो गईं।

बता दें कि, अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक साथ की थी। दोनों ने साल 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म के सेट पर ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। शादी से पहले दोनों ने करीब 10 साल एक दूसरे को डेट किया। साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं।

आपको बता दें कि, जेनेलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म It's My Life को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। जेनेलिया की ये फिल्म 10 साल तक अटकी हुई थी। इस फिल्म को किसी बड़े पर्दे पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर रिलीज़ किया जा रहा है। फिल्म ज़ी सिनेमा पर रिलीज होगी। 'इट्स माई लाइफ' 2006 में आयी तेलुगु फिल्म Bommarillu का आधिकारिक रीमेक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT